अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद बोले- सपा का बयान हार का डर!

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 05:39 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में 5 दिसंबर को हुए लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव को लेकर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव पर जुबानी हमला बोला है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने ट्वीट कर कहा कि चुनाव के परिणाम आने से पहले ही सपा को हार का डर सताने लगा है। उन्होंने ट्वीट में कर लिखा कि-'उपचुनाव के लिए सपा के बयान हार का डर है।'

डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी शुरू से ही लोकतंत्र की हत्या करती आ रही है, इतिहास गवाह है। इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा कि 'लोकतंत्र की हत्या सपा का इतिहास है, जिसका प्रमाण 2012 में कन्नौज लोकसभा उप चुनाव श्रीमती डिंपल यादव जी को निर्विरोध सांसद बनवाया गया,जबरन नाम वापस कराया गया,भाजपा शासन में निष्पक्ष चुनाव होते हुए हैं! सपा के आरोप बेबुनियाद हैं'!

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट कर कहा कि 'पहले तो तीन दिन का सदन बुलाया फिर दो दिन में ही सत्र समाप्त कर दिया, लगता है भाजपा चाहती ही नहीं है कि उसकी ख़ामियों और भ्रष्टाचार पर बात हो। सदन के सत्र को कम करके भाजपा किस बात का सामना करने से बच रही है'।

दरअसल अखिलेश ने मैनपुरी लोकसभा सीट, रामपुर व खतौली विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव को लेकर भाजपा पर जमकर निशाना साधा था। अखिलेश ने ट्वीट कर कहा था कि 'जब जर्मनी ने EVM से चुनाव को असंवैधानिक मानते हुए 2009 में ही समाप्त कर दिया है तो उनकी विदेश मंत्री को EVM दिखाकर सरकार क्या साबित करना चाहती है'। वहीं, अब अखिलेश यादव की इसी बात पर पलवार करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा हार के डर से ही ऐसे बयानबाजी कर रही है। 

Content Editor

Harman Kaur