अखिलेश के वार पर डिप्टी सीएम ने किया पलटवार, बोले- NPR विकास योजनाओं का आधार

punjabkesari.in Friday, Jan 03, 2020 - 05:25 PM (IST)

लखनऊ: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर का विरोध करने पर यूपी के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश प्रदेश की जनता को गुमराह कर विकास की योजनाओं से वंचित कर देना चाहते हैं। जो कि जनसंख्या रजिस्टर विकास योजनाओं का आधार है।

बता दें कि डिप्टी सीएम ने नागरिकता कानून का विरोध करने पर अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि उपद्रवियों को सम्मान देना, उन्हें पेंशन देना सपा के डीएनए में है। साथ ही सपा ने आतंकियों का भी सम्मान किया है। प्रदेश में किसी भी निर्दोष पर कार्रवाई नहीं हो रही है। जांच प्रक्रिया चल रही है। जो भी जिम्मेदार होगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। शर्मा ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि सपा के नेता रोहिंग्या और बांग्लादेशियों को भी नागरिकता देने की बात कर रहे हैं।

झूठा आरोप न लगाएं अखिलेश: दिनेश शर्मा
प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने पर दिनेश शर्मा ने कहा कि सपा सरकार में 400 से ज्यादा दंगे हुए थे। हिंसक वारदातों में 62 से ज्यादा पुलिसकर्मी शहीद भी हुए थे। वह इन मसलों पर कभी नहीं बोलते। वहीं, अखिलेश द्वारा गोरखपुर में गलत दवा देने से करीब एक हजार बच्चों की मौत के आरोप पर डिप्टी सीएम ने कहा कि उन्हें सुबूत देने चाहिए। सूची प्रस्तुत करें, झूठा आरोप न लगाएं। जापानी इंसेफेलाइटिस पर पूरी तरह नियंत्रण कर लिया गया है। डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा के साथ कांग्रेस भी उपद्रवियों को सम्मानित करने की बात कह रही है। साथ ही उन्हें वकील मुहैया करवाने की बात करती है। इससे संविधान का उल्लंघन होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static