साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में वाहनों से टकराया डिप्टी CM का काफिला, 5 लोग घायल

punjabkesari.in Friday, Oct 14, 2022 - 04:07 PM (IST)

सीतापुर: शुक्रवार को सीतापुर से लखीमपुर खीरी के गोला गोकर्णनाथ जाते समय यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के काफिले की गाड़ियां एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में आपस में टकरा गई। वाहनों के टकराने के कारण तीन पुलिसकर्मी और एक डॉक्टर सहित पांच लोग घायल हो गए। दुर्घटना में घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। किसी की हालत गंभीर नहीं है। सभी खतरे से बाहर हैं।



लखीमपुर के दौरे पर थे उपमुख्यमंत्री

आपको बता दे कि यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक शुक्रवार को लखीमपुर के गोला-गोकर्णनाथ उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार के लिए एक जनसभा को संबोधित करने जा रहे थे। यहां उन्हें निर्धारित कार्यक्रमों में प्रतिभाग करना था।पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार सुबह देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के नानकारी गांव की है। जहां एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में काफिले में चल रही एंबुलेंस के दूसरे वाहन से टकराने के कारण तीन पुलिसकर्मी और एक डॉक्टर सहित पांच लोग घायल हो गए।



जिला अस्पताल पहुंचे माहोली विधायक और CMO

घटना की जानकारी के बाद माहोली से भाजपा विधायक शशांक त्रिवेदी और सीतापुर की CMO डॉ मधु गैरोला जिला अस्पताल पहुंचे। घटना में घायल लोगों को देखने के बाद उन्होंने बताया कि किसी की हालत गंभीर नहीं है। सभी खतरे से बाहर हैं। इस दुर्घटना में सब-इंस्पेक्टर प्रमोद मिश्रा, हेड कांस्टेबल इंदर देव सिंह और राजवीर सिंह, डॉ अरशद जमाल और एक स्वास्थ्यकर्मी घायल हो गए। इन सभी लोगोंं की ड्यूटी उपमुख्यमंत्री के साथ लगी थी। हादसे में घायल एसआई प्रमोद मिश्रा के अनुसार, एंबुलेंस की टक्कर इतनी जोरदार थी कि एस्कोर्ट में शामिल वाहन सड़क के दूसरे किनारे पर पहुंच गया। उधर, हादसे को देख राहगीरों और आसपास गांवों के ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई है।



हादसे में माहोली विधायक की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त

यूपी के माहोली सीट से भाजपा विधायक शशांक त्रिवेदी ने बताया कि डिप्टी सीएम के साथ वो भी लखीमपुर जा रहे थे। तभी अचानक एक साइकिल सवार सड़क पर आ गया था। जिसे बचाने के प्रयास में काफिले में शामिल दो वाहन आपस में टकरा गए। जिससे काफिले के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिली। इस दुर्घटना में मेरी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई है।
 

Content Writer

Tania pathak