''शूद्र'' बयान पर डिप्टी CM का अखिलेश पर तंज, बोले- लगातार चुनाव हारने से स्वास्थ्य खराब है, अपनी जांच करा लें

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 12:11 PM (IST)

सहारनपुर: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और सपा मुखिया अखिलेश यादव में अक्सर नोकझोक देखने को मिलती है। इसी कड़ी में केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश के शूद्र वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि थोड़ा फ्रस्ट्रेशन में है। स्वास्थ्य ठीक नहीं है। थोड़ी सी जांच करा लें। स्वास्थ्य अच्छा हो ऐसी कामना करते हैं। लगातार चार चुनाव हार चुके हैं। पांचवां हारने जा रहे हैं। छठा 2027 में फिर चुनाव हारेंगे। ऐसा हमें भरोसा है। कभी सहारनपुर में आए तो मेडिकल कॉलेज में उनकी जांच करा दीजिएगा।

दरअसल, सहारनपुर के सर्किट हाउस में मौर्य ने मंडलीय अधिकारियों के विकास कार्यों की बैठक के बाद पत्रकारों से वार्ता की। इस दौरान डिप्टी सीएम ने सपा पर जुबानी हमला बोला। उन्होंने समाजवादी पार्टी को समाप्तवादी पार्टी तक कह दिया। मौर्य ने कहा कि सपा अपराधियों को शरण देने वाली पार्टी है। मौर्य ने कहा कि कुछ दिन में यह लोग कहेंगे कि सपा के टिकट भी बीजेपी ही फाइनल करती है।केशव प्रसाद मौर्य ने यह बयान अखिलेश यादव के बहुजन समाज पार्टी का टिकट बीजेपी फाइनल करती है वाले बयान पर दिया है।

बता दें कि रासचरितमानस की चौपाई से शुरू हुआ शूद्र का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। 16 मार्च को दिल्ली के गांव अंगौथा नगरिया में श्रीमद् भागवत कथा में शामिल होने गए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने फिर इस मामले को एक बयान से हवा दे दी। उन्होंने कहा, 'मुख्यमंत्री अपने बगल में एक शूद्र को बैठाकर रखते हैं, और उन्हीं से बयान दिलवाते हैं। ये बातें उन्होंने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बयान अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है और सपा के लोग रामभक्तों पर गोलियां चलवाना चाहते हैं, पर पलटवार करते हुए कहीं। उन्होंने कहा लोग पूछे कि क्या वह शूद्र हैं या नहीं?'

Content Writer

Tamanna Bhardwaj