योगी सरकार की 1 वर्ष की उपलब्धियां गिनाने के लिए आगरा पहुंचें डिप्टी सीएम

punjabkesari.in Saturday, Mar 24, 2018 - 12:45 PM (IST)

आगराः यूपी के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा योगी सरकार की एक साल की उपलब्धियां को गिनाने आज आगरा पहुंचे। उन्होंने इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने  नकलविहीन परीक्षा की सराहना करते हुए कहा कि योगी सरकार की सख्ती के चलते इस बार नकलविहीन परीक्षा हुई है। जिससे साफ पता चलता है कि योगी सरकार नकलविहीन परीक्षा कराने में सफल रही है।

इस दौरान दिनेश ने कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस जितने भी दल है वह सब मिल गए, लेकिन फिर भी वह कुछ नहीं कर पाए। मुझे डर लगता है कि पहले तो वो ईवीएम पर उंगली उठाते थे, कहीं वह अब बैलट पेपर पर भी उंगली न उठाएं।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी से ये सभी दल ख़ौफ़ में है। योगी सरकार ने अपने कार्यकाल का एक साल पूरा किया है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में अब बदमाशों को डर लगता है। वहीं फूलपुर, गोरखपुर की हार पर कहा कि मतदान का कम प्रतिशत होना हमारी हार का कारण था।

दिनेश ने कहा कि एक वर्ष हमने इस व्यवस्था को ठीक करने में लगाया। अगला वर्ष व्यापारी और छात्रों के लिए होगा। हम प्रदेश में सुशासन व्यवस्था को ला रहे हैं। सीएम योगी के नेतृत्व के हमारे नौजवानों को रोजगार मिलेगा।

Punjab Kesari