यूपी में फिर हैवानियतः चलती कार में किशोरी से गैंगरेप

punjabkesari.in Wednesday, Jul 25, 2018 - 11:03 AM (IST)

कन्नौजः उत्तर प्रदेश में महिलाओं के प्रति अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां एक तरफ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ की बात करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ लखनऊ में बच्चियों से रेप जैसी घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। ताजा मामला कन्नौज का है। यहां दरिंदों ने लिफ्ट देने के बहाने चलती कार में एक किशोरी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। 

जानकारी के मुताबिक मामला गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के अनौगी जेल मोड़ का है। यहां एक बोलेरो ने किशोरी को लिफ्ट दिया। उसके बाद तमंचे की नोक पर लेकर किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। वारदात के बाद किशोरी को जवाहर नवोदय विद्यालय के पास फेंककर आरोपी फरार हो गए।

इस घटना के बाद पीड़िता की मां ने इसकी सूचना डायल 100 पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को अस्पताल पहुंचाया। पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी को किसी सफ़ेद बोलेरो गाड़ी ने लिफ्ट दिया था। उसकी बेटी जेल में बंद अपने भाई से मिलने जा रही थी। तभी गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के अनौगी जेल मोड़ पर एक बोलेरो कार ने उसे लिफ्ट दी। इसके बाद उसके साथ कार सवार दो युवकों ने रेप किया।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता का भाई भी रेप के आरोप में जेल में बंद है। लिहाजा, पुलिस मामले में सभी पक्षों को ध्यान में रखते हुए तफ्तीश कर रही है। एसपी किरीट राठौर का कहना है कि पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है, लेकिन प्रथम दृष्टया पीड़िता की मां के बयान में विरोधाभास है। उन्होंने कहा कि पीड़िता की मां जिस सफ़ेद बोलेरो की बात कर रहीं हैं, पुलिस पूछताछ में किसी ने उसे नहीं देखा। हालांकि, उनका कहना था कि फिलहाल वे रेप की घटना को सही मानकर चल रहे हैं, लेकिन मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी।
 

Ruby