स्मार्ट सिटी होने के बावजूद पानी की किल्लत से जूझ रहा अलीगढ़, परेशान महिलाओं ने किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Friday, Jun 04, 2021 - 08:39 PM (IST)

अलीगढ़ः यूं तो अलीगढ़ को स्मार्ट सिटी घोषित कर दिया गया है, साथ ही शहर को स्मार्ट बनाने के लिए नगर निगम व जिला प्रशासन लाख अथक प्रयास कर रहे हैं तो वहीं स्मार्ट सिटी में कुछ इलाके ऐसे हैं जहां स्मार्टनेस की बात तो छोड़िए पीने के लिए पानी तक नसीब नहीं है। 

दरअसल पूरा मामला थाना दिल्ली गेट क्षेत्र के वार्ड नंबर 2 इंदिरा नगर का है, जहां पिछले लंबे समय से क्षेत्र में पानी की समस्या बनी हुई है। जिसको लेकर आज क्षेत्रीय महिलाएं रोड पर निकल आयीं और चक्का जाम कर दिया साथ ही नगर निगम व जल निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बातचीत के दौरान क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि क्षेत्र में पानी की समस्या को लेकर क्षेत्रीय लोग कई बार जल निगम व नगर निगम को मामले से अवगत भी करा चुके हैं, लेकिन जल निगम व नगर निगम से आश्वासन के अलावा कुछ और प्राप्त नहीं होता क्षेत्रीय लोगों की मानें तो क्षेत्र के लोगों को पिछले 1 वर्ष से इस समस्या के साथ जूझना पड़ रहा है। जबकि कई बार जल निगम के अधिकारियों को ज्ञापन सौंप चुके हैं, लेकिन हर बार अधिकारी आश्वासन देते हैं और समस्या यूं ही बनी रहती है।

बता दें कि बीते 1 सप्ताह पूर्व भी महिलाओं ने रोड जाम कर  जमकर प्रदर्शन किया था उस दौरान जल निगम के अधिकारियों ने समस्या को दूर करने का आश्वासन दिया था, लेकिन अभी तक समस्या का समाधान ना होने पर आज पुनः क्षेत्रीय लोगों ने रोड जाम कर प्रदर्शन किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static