इतने बड़े पद पर होने के बावजूद राहुल गांधी कुछ भी बोले देते हैंः सतीश महाना

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 06:24 PM (IST)

लखनऊः केंद्र की सरकार के खिलाफ पिछले चार वर्षो में विपक्ष के पहले अविश्वास प्रस्ताव पर आज चर्चा के दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोपों के तीखे तीर चले। इस दौरान राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। जिसपर सभी राजनीतिक दलों के नेताओं की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई है। इसी कड़ी में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी इतने बड़े पद पर होने के बावजूद भी कुछ भी बोले देते हैं, जिसका जवाब उनकी पार्टी के नेता और प्रवक्ता जवाब देते हैं। रक्षा मंत्री निर्मला और पीएम मोदी पर राहुल गांधी द्वारा आरोप लगाने के सवाल के जवाब पर उन्होंने कहा कि ये तो आप सभी को पता है कि उनकी बातों को जनता किस तरीके से लेती है। वहीं उन्होंने अविश्वास प्रस्ताव पर कहा कि मोदी सरकार बहुमत प्रचंड से जीती थी अागे भी जीतेगी और इसके साथ ही आज भी लोकसभा के विश्वास पर खरी उतरेगी। 

उधर, कांग्रेसी नेता दीपक का कहना है कि राहुल गांधी ने पहले ही कहा था कि जिस दिन वो सदन में बोलेगें उस दिन भूकंप आ जाएगा और वाकई आज पूरे देश और बीजेपी एंड पार्टी ने इस भूकंप का अहसास किया है। राहुल गांधी ने जिस तरीके से मोदी को गले लगाया उसपर उनका कहना है कि इस तरह से उन्होंने यह साबित कर दिया है कि बीजेपी वाले उन्हें कुछ भी कहें हमारे दिल में उनके लिए बदले की भावना नहीं है। 


 

Ruby