विरोध के बावजूद पठान मूवी देखने पहुंचे दर्शक, कहा- फिल्म में कुछ भी गलत नहीं दिखाया गया जिसका विरोध किया जाए

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 02:59 PM (IST)

मऊः  पिछले दिनों पठान फिल्म को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हुआ था। भाजपाई, साधु संत, हिंदूवादी संगठनों समेत तमाम लोगों ने फिल्म का विरोध कर इसे बॉयकाट करने की अपील की थी। आज जब फिल्म रिलीज होकर सिनेमाघरों में लग गई तो देखने वालों का तांता लग गया है। सिनेमाघरों में सीट फुल हो गई है। यहां तक कि कई दिनों के लिए सीट फुल हो गई है।


उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के संगीत पैलेस में सीट फुल हो गई है। वहीं पठान फिल्म के फैंस जब फिल्म देखकर बाहर निकले तो कहा कि इस फिल्म में कोई विवादित नहीं दिखाया गया है। हम लोग बहुत ही अच्छी तरीके से इस फिल्म को देखे हैं। इस फिल्म को लेकर जो लोग विरोध कर रहे थे वह गलत विरोध कर रहे थे जबकि इस फिल्म में ऐसा कुछ दिखाय ही नहीं गया है जिसका विरोध किया जाए।



कर्नाटक के कलबुर्गी में थियेटर पर हुआ पथराव
हिंदू जागरण मंच के लोगों ने कर्नाटक के कलबुर्गी में पठान फिल्म की स्क्रीनिंग का विरोध किया।  प्रदर्शनकारियों ने शेट्टी थियेटर के सामने विरोध किया। फिल्म दिखाने वाले सभी थियेटरों के बाहर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वीडियो में लोग थियेटर पर पथराव करते हुए दिखाई दे रहे हैं।



बॉलीवुड को बचाएंगे किंग खान, बोले SRK के फैंस
पठान फिल्म देखकर निकले लोगों ने शोर मचाते हुए अपनी खुशी जाहिर की है. शाहरुख के फैंस ने उनके समर्थन में नारे लगाए। फैंस का कहना है कि 90 के दशक में भी बॉलीवुड को शाहरुख ने बचाया था और इस बार भी शाहरुख ही बॉलीवुड को बचाएंगे। लोगों का कहना है कि उन्हें सलमान खान की एंट्री बहुत पसंद आई। साथ ही साथ जो लोग राजनीति के लिए मूवी का विरोध कर रहे थे उनको करारा जवाब मिला है, क्योंकि मूवी में ऐसा कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है।

Content Writer

Ajay kumar