संगम क्षेत्र में लगी रोक के बावजूद राजपाल यादव ने पक्षियों को खिलाया दाना, जांच के आदेश जारी

punjabkesari.in Saturday, Feb 06, 2021 - 12:20 PM (IST)

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश वाराणसी में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शिखर धवन के साइबेरियन पक्षियों को दाना खिलाए जाने का विवाद अभी थमा भी नहीं था कि अब संगम नगरी प्रयागराज में सरकारी अमले की रोक के बावजूद फिल्म एक्टर राजपाल यादव द्वारा प्रवासी पक्षियों को दाना खिलाए जाने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि फिल्म अभिनेता राजपाल ने संगम पर आस्था की डुबकी लगाने और पूजा अर्चना करने के बाद काफी देर तक पक्षियों को दाना खिलाया। वह न सिर्फ पक्षियों को दाना खिला रहे थे, बल्कि उन्हें आवाज़ लगाकर अपने पास भी बुला रहे थे।

बता दें कि राजपाल यादव जिस वक़्त साइबेरियन परिंदों को दाना खिला रहे थे, उस वक़्त उनके साथ कई और लोग तो थे ही, साथ ही घाट पर बड़ी संख्या में दूसरे श्रद्धालु भी मौजूद थे। हालांकि पुलिस अधिकारी एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा ने कहा कि उनके संज्ञान में ये मामला नहीं था इसकी जांच करवाई जाएगी ।

किसानों और सरकार के बीच मतभेद पर राजपाल यादव ने कहा कि उन्होंने पुण्य की डुबकी लगाने के दौरान मां गंगा से विनती की है की सब कुछ अच्छा और बेहतर कर दें। यूपी में  फ़िल्म सिटी खोले जाने को लेकर उन्होंने कहा कि एक अच्छी पहल है और इसमें कई लोगों को फायदा होगा। 

 

Content Writer

Moulshree Tripathi