भाभी को नशीला पदार्थ खिलाकर देवर ने 10 दिन तक किया रेप, मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Oct 25, 2019 - 01:54 PM (IST)

बांदाः उत्तर प्रदेश के बांदा में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक देवर ने अपनी भाभी को नशीला पदार्थ खिलाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। करीब 10 दिन तक भाभी के साथ देवर ने दरिंदगी की। जिसके बाद वह भाभी को बेसुध हालत में छोड़कर फरार हो गया है।

मामला बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की रहने वाली एक पीड़ित महिला के मुताबिक वह पैसे निकाल के दांत का इलाज कराने बांदा जा रही थी। उसी दौरान उसका चचेरा देवर पंकज पटेल अचानक मिला और मुझे बांदा तक छोड़ने की बात कहने लगा। महिला ने बताया कि देवर होने की वजह से मैं गाड़ी में बैठ कर साथ चली गई। कुछ ही दूर बाद युवक ने महिला को पानी की बोतल में नशीला पदार्थ मिलाकर पानी पीने को दिया। जिसके बाद उसे कुछ याद नहीं।

महिला ने बताया कि जब उसे होश आया तो वह हरिद्वार थी। महिला ने आरोप लगाया कि नशीला पदार्थ खिलाकर देवर ने उसके साथ रेप किया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी देवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बताया मामला संज्ञान में आया है। एसओ को मामला दर्ज कर जांच करने का आदेश दिए है और जल्द से जल्द दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।





 

Tamanna Bhardwaj