देवर और भाभी ने जहरीला पदार्थ खाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Aug 09, 2018 - 04:51 PM (IST)

हापुड़ः उत्तर प्रदेश के हापुड़ में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक देवर भाभी ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। दोनों के एक साथ खुदकुशी करने पर परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला थाना देहात क्षेत्र के मुरादपुर का है। यहां के रहने वाले एक देवर और भाभी ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है 32 वर्षीय सोनू 2 दिन पहले अपने रिश्ते में भाभी लगेने वाली 40 वर्षीय महिला लोकेश के घर आया हुआ था। देर रात परिवार के सभी सदस्यों ने एक साथ बैठकर खाना खाया था, लेकिन उसके बाद दोनों में पता नहीं क्या हुआ और दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया।

अगले दिन सुबह दोनों की तबियत अचानक खराब हो गई। जब परिवार के लोगों ने दोनों की हालत बिगड़ती देखी तो दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने दोनों को मृतक घोषित किया। परिवार के लोग दोनों के शवों को घर वापस ले आए। वहीं पुलिस को इस बात की जानकारी हुई तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच गंभीरता से कर रही है। 
 

Tamanna Bhardwaj