शिवपाल के मोर्चे पर सुरेश खन्ना का तंज- 'न खंजर इनसे उठेगा न शमशीर, यह बाजू हमारे आजमाए हुए हैं'

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 12:05 PM (IST)

बदायूंः उत्तर प्रदेश के  नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने विपक्ष के गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि जिस तरह सीता माता के स्वयंवर में धनुष तोड़ने को कुछ राजा सामूहिक प्रयास की बात कर थे, लेकिन उनमें यह तय नहीं था कि सफल होने के बाद वरमाला कौन पहनाएगा, यही हाल इस गठबंधन का होना है। उन्होंने कहा कि यह अलग बात है कि गठबन्धन पहले टूटेगा या बाद में, यह बाद में पता चलेगा।

मंत्री कहा कि हमने 96 का गठबंधन देखा, जब-जब गठबंधन की सरकारें बनीं हैं, तो उनका कार्यकाल भी पूरा नहीं हुआ। ये केवल मोदी को हराओ मोदी को हटाओ की बात करतीं है। इनका उद्देश्य कोई नीति नहीं कोई विचार नहीं। मैं पूछना चाहता हूं कि आवास योजना सपा ने 25 जून 2015 को लांच की थी, लेकिन एक भी गरीब को योजना का लाभ क्यों नहीं दे सके।

वहीं शिववपाल के अलग मोर्चा बनाये जाने के सवाल पर शायराना अंदाज़ में कहा कि 'न खंजर इनसे उठेगा न शमशीर उठेगी, यह बाजू हमारे आजमाए हुए हैं'।

बता दें कि सुरेश खन्ना ने बदायूं क्लब पहुंचकर केन्द्र व राज्यसरकार द्वारा चलाई जा रही 180 जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाने के लिए सृजन मोबाइल एप का शुभारंभ किया। इससे पहले उन्होंने पीडब्लूडी गेस्ट हाउस पहुच कर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। 

 

Tamanna Bhardwaj