योगी सरकार में विकास कार्य ठप, बजट के पैसे का हो रहा है बंदरबांट: अखिलेश यादव

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 09:52 AM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में गड्ढ़ा मुक्त के नाम पर बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार और लूट हुई है। उन्होंने आरोप लगाया कि योगी सरकार में विकास कार्य ठप्प है। बजट के पैसे का बंदरबांट हो रहा है। सात साल से भाजपा सरकार सड़कों के गड्ढे़ नहीं भर पायी। हर साल गड्ढ़ा मुक्त करने के नाम पर हजारों करोड़ रूपये का बजट जारी होता है। फिर उसकी लूट हो जाती है। सड़के जसकी तस रह जाती है। सड़कों के गड्ढ़ों के कारण प्रदेश में हर दिन दुर्घटनाएं हो रही है।

सरकार पूरी तरह नकारा साबित हुई हैः अखिलेश
अखिलेश यादव ने कहा कि इस सरकार में अब तक कई लोग सड़कों के गड्ढ़ों के कारण मौत के मुंह में जा चुके हैं। सरकार पूरी तरह नकारा साबित हुई है। आम जनता बेबस है। भाजपाई और ठेकेदार इसे अवसर मानकर जश्न मनाते है। गड्ढ़ामुक्त के नाम पर हजारों करोड़ का बजट जारी होता है। जो ऊपर से नीचे तक बंट जाता है। भाजपा ने उत्तर प्रदेश को भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया है।

यह भी पढ़ेँः पुलिसकर्मियों को समय से पदोन्नति दें और 'ई-पेंशन' से जोड़ें: सीएम योगी

सरकार में हो रहे हर निर्माण कार्य में हो रही भारी लूटः अखिलेश
सपा प्रमुख ने कहा कि इस सरकार में हो रहे हर निर्माण कार्य में भारी लूट हो रही है। भाजपा की इस झूठ और लूट की सरकार में सड़कों के गड्ढे़ लोगों की निरन्तर जान ले रहे है। मुख्यमंत्री जी ने अब तक अपने पूरे कार्यकाल में सड़कों को गड्ढ़ा मुक्त करने के नाम पर न जाने कितनी बार तारीख दे चुके है लेकिन भ्रष्ट सरकार पर कोई असर नहीं पड़ा। जो बजट जारी होता है सब मिलकर डकार जाते हैं। मुख्यमंत्री के आदेश कागज पर सीमित और बेअसर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static