देवकीनंदन छेड़छाड़ मामलाः आरोप लगाने वाली महिला ने दर्ज कराया बयान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2020 - 11:58 AM (IST)

आगराः ब्रज क्षेत्र के मशहूर कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली महिला ने पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज किया है। इसमें महिला ने अपने साथ छेड़छाड़ की बात स्वीकार की है।

बता दें कि कथावाचक देवकीनंदन पर मथुरा के हाईवे थाना क्षेत्र स्थित एक घर में घुसकर मारपीट करने और महिला से छेड़छाड़ करने की एफआईआर दर्ज हुई थी। मथुरा जनपद के हाईवे थाने में दर्ज इस गंभीर प्रकरण की जांच CO रिफाइनरी वरुण कुमार कर रहे हैं।

सीओ रिफाइनरी वरुण कुमार ने बताया कि देवकीनंदन पर दर्ज मामले में महिला को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया था। इसके बाद कथावाचक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली महिला ने बयान दर्ज करा दिए। विवेचना कर रहे क्षेत्राधिकारी रिफाइनरी वरुण कुमार ने सोमवार को पीड़ित महिला के 161 के बयान लिए। इसमें महिला ने अपने साथ छेड़छाड़ की बात स्वीकार की है। अब बहुत जल्द पुलिस महिला के 164 के बयान दर्ज कराएगी।

थाना हाईवे की एक कालोनी में 24 फरवरी को अनुसूचित जाति के व्यक्ति के घर में घुसकर मारपीट, महिला से छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी का आरोप देवकीनंदन ठाकुर, भाई विजय शर्मा, गजेंद्र, श्यामसुंदर, अमित और धर्मेंद्र निवासी वृंदावन पर लगा था. पीड़िता के पति ने थाना हाईवे में 27 फरवरी को मुकदमा दर्ज कराया था।

बड़े कथावाचकों में शामिल हैं देवकीनंदन
ठाकुर ब्रज के बड़े कथावाचकों में शुमार हैं और देश-विदेश में उनकी कथाएं होती रहती हैं. भागवताचार्य देवकीनंदन ठाकुर पर थाना हाईवे क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाले अनुसूचित जाति के परिवार ने गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़ितों के अनुसार जब मौके पर सूचना पाकर पुलिस पहुंची तो सभी आरोपी भाग खड़े हुए.ये भी पढ़ें:

Ajay kumar