श्रद्धालुओं ने ट्रैफिक पुलिस को पीटा, पुलिसकर्मी ने रोते हुए अधिकारी को फोन कर लगाई मदद की गुहार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 05:59 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में ट्रैफिक पुलिसकर्मी (Traffic Policeman) और श्रद्धालुओं (Devotees) के बीच मारपीट हो गई। वहीं, जब बात पुलिसकर्मी के नियंत्रण से बाहर हो गई तो उसने रोते हुए अपने अधिकारी को फोन लगाकर मदद की गुहार लगाई।

PunjabKesari

उसने कहा कि 'सर यह लोग मुझे मार रहे हैं, जल्दी आइए'। इसी दौरान घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई लेकिन किसी ने भी झगड़ा रोकने का प्रयास नहीं किया। वहीं, कुछ लोग तो विडियों बनाने में लग गए।

PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला जिले के जैंत थाना क्षेत्र के छटीकरा-वृंदावन चौराहे का है। जहां मंगलवार की सुबह ट्रैफिक पुलिस के मुख्य आरक्षी प्रवीण कुमार दीक्षित ड्यूटी कर रहे थे। इसी दौरान पुलिसकर्मी को एक चालक बिना सीट बेल्ट लगाए महाराष्ट्र नंबर की अर्टिगा कार लेकर वृंदावन की तरफ जाता दिखा तो पुलिसकर्मी ने उसकी फोटो खींच ली।

PunjabKesari

इसी बात को लेकर कार चालक व उसके साथ मौजूद अन्य लोग भड़क गए और फिर कार से बाहर आकर पुलिसकर्मी से बहस करने लग गए। इसी बीच कार सवार लोगों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट शुरू कर दी। इस मारपीट में ट्रैफिक पुलिसकर्मी की वर्दी फट गई। वहीं, हंगामा देख छटीकरा वृंदावन मार्ग पर लोगों की भीड़ लग गई।

PunjabKesari

ये भी पढ़े....UP: युवक ने AK-47 संग फोटो अपलोड कर फैला दी सनसनी,  3 महीने पहले गया था सऊदी अरब

कार सवार लोगों ने पुलिसकर्मी पर लगाए गंभीर आरोप
हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस कार सवार श्रद्धालुओं को काबू कर थाने ले गई। जहां श्रद्धालुओं ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर महिलाओं के ऊपर हाथ उठाने का आरोप लगाया। वहीं, कार सवार उत्तम कुमार ने बताया कि वह गोवर्धन से वृंदावन के रुक्मणी विहार स्थित अपने आवास के लिए जा रहा था। पुलिसकर्मी ने सीट बेल्ट न पहनने की वजह से उसका चालान कर दिया। जब वह बिना सीट बेल्ट पहने अन्य वाहनों के निकलने की वीडियो बनाने लगा तो ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उसका फोन छीन लिया। इसी पर विवाद होने लगा।

PunjabKesari

पुलिस अधिकारी ने दोनों पक्षों से पूछताछ कर जानकारी ली। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। बता दें कि मथुरा में विश्व प्रसिद्ध होलिकोत्सव होता है। इसमें शामिल होने के लिए दूर-दूर से श्रद्धालु पहुंचते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static