रांग नंबर पर इश्क कर बैठा दिव्यांग, लड़की ने मिलने से इनकार किया ताे किया ये...

punjabkesari.in Tuesday, Jul 10, 2018 - 01:11 PM (IST)

हरदाेई(अशीष द्विवेदी)-इश्क वो आग है गालिब- जो लगाए न लगे और बुझाए न बुझे। जी हां, एेसा ही एक मामला प्रदेश के हरदाेई जिले में सामने आया है जिसमें पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए हैं। 

दरअसल एक दिव्यांग जिसको 100 प्रतिशत अंधापन है। एक रांग कॉल से एक लड़की से मोहब्बत कर बैठा और जब लड़की ने मिलने से इंकार कर दिया तो आज उसने कलेक्ट्रेट में पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस अब दिव्यांग प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज़ करके जेल भेजने की कार्रवाई में जुटी है। 

क्या है पूरा मामला?
शहर कोतवाली पुलिस के पहरे में खड़े आंखों से सौ प्रतिशत दिव्यांग इस शख्स का नाम शादाब हुसैन अंसारी है। काजीटोला थाना मल्लावां के रहने वाले शादाब की 02 साल की उम्र में तेज़ बुखार से इनकी आंखों की रोशनी चली गयी।शादाब की कुछ समय पहले एक रांग कॉल महोबा में एक लड़की को जा लगी किसी तरह दोनों में दोस्ती हो गयी, दोस्ती होने के बाद शादाब ने बड़ी ही ईमानदारी से अपने अंधेपन, बेरोज़गारी और मजबूरियों की कहानी लड़की को बता डाली। उसके बाद शादाब और लड़की में बात होने लगी फिर एक दिन लड़की ने अपना नंबर बदल दिया। जिसके बाद शादाब लड़की के पास महोबा तक गए और पूरे मामले में पुलिस से शिकायत भी की लेकिन पुलिस भी इनकी दीवानगी का कोई हल नहीं निकाल पायी तो आज शादाब ने कलेक्ट्रेट में खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाने का प्रयास किया। फिलहाल मोहब्बत में चोट खाये शादाब को पुलिस गिरफ्तार करके जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है।

चर्चा का विषय बना इश्क़ का ये मामला 
इश्क़ के भूत के आगे अपनी जान देने पर आमादा शादाब को उनका प्यार तो नसीब नहीं हुआ लेकिन जेल जरूर पहुंच गए। प्यार का ये अफसाना पुरे गुलिस्तां में सुर्खियां बटोर रहा है। 

Ajay kumar