25 हजार का इनामी धनंजय सिंह खेल रहा क्रिकेट, अखिलेश ने 20 सेकेंड का VIDEO जारी कर योगी सरकार पर कसा तंज

punjabkesari.in Wednesday, Jan 05, 2022 - 12:48 PM (IST)

जौनपुर: समाजवादी पार्टी ने फरार पूर्व सांसद धनंजय सिंह का 20 सेकेंड का वीडियो जारी कर योगी सरकार पर निशाना साधा है। वीडियो में 25 हजार का इनामी धनंजय सिंह क्रिकेट का लुत्फ उठा रहा है। जिसमें वह क्रिकेट मैच का उद्घाटन करते दिख रहा है और बल्ला भी चलाता दिखता है। 25 हज़ार का इनामी और भगोड़ा घोषित होने के बावजूद पुलिस उसे ढूंढ नहीं पाई है। इस पर सपा ने कहा कि 25000 के इनामी माफिया धनंजय सिंह सत्ता के संरक्षण में पुलिस की नाक के नीचे खेल का मजा ले रहे हैं।

 

सपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘फर्क साफ है! मुख्यमंत्री से जुड़े माफिया ‘खेल’ रहे क्रिकेट। 25000 के इनामी माफिया धनंजय सिंह सत्ता के संरक्षण में पुलिस की नाक के नीचे ले रहे खुले आसमान के नीचे खेल का मजा। “डबल इंजन” सरकार के बुलडोजर को नहीं मालूम इनका पता। जनता सब देख रही, बाईस में भाजपा साफ।’ हालांकि, वीडियो सामने आने के बाद डीजीपी मुकुल गोयल ने कहा है कि मामले की जांच की जाएगी और जल्द कार्रवाई की जाएगी।

 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लिखा है, 'बाबाजी अपने करीबी नालबद्ध माफियाओं के टॉप टेन की सूची बनाकर एक टीम बना लें और आईपीएल की तरह एक एमबीएल मतलब भाजपा माफिया लीग शुरू कर दें। शहर के पुलिस कप्तान उनके लिए पिच बनाए बैठे ही हैं और टीम कप्तान वो खुद हैं ही'।
PunjabKesari
क्या है अजीत सिंह हत्याकांड? 
दरअसल, पिछले साल यानी 4 जनवरी 2021 को लखनऊ के विभूतिखंड में कठौता चौराहे के पास अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हमलावरों ने अजीत सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी और करीब 20 से 22 गोलियां दागी थीं। इस मामले में कई आरोपी गिरफ्तार हुए थे और इसी में धनंजय सिंह का भी नाम आया था। इसके बाद पुलिस ने धनंजय सिंह को भगोड़ा घोषित किया था और गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रुपए का इनाम रखा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static