UP में महागठबंधन की लहर: धर्मेन्द्र यादव

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2019 - 07:00 PM (IST)

 

प्रयागराजः समाजवादी पार्टी (सपा) के युवा नेता सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि प्रदेश में महागठबंधन की महालहर चल रही है। बदायूं से सपा सांसद यादव ने गुरूवार को कटरा स्थित रायल गाडर्न में समाजवादी अधिवक्ता सभा की ओर से आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में जब-जब सपा की सरकार बनी है अधिवक्ताओं के हितों को ध्यान में रखते हुए अनेकों कल्याणकारी योजनाओं के लिए धन मुहैया कराने का काम किया है।

अधिवक्ताओं के चेम्बर, बीमा योजनाओं, डिजिटल लाइब्रेरी, लखनऊ में न्यायालय भवन हो या वादकारियों के बैठने की व्यवस्था, सपा सरकार में सभी के लिए तमाम काम हुए हैं। उन्होने कहा कि गठबंधन की लहर से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के लोगों में हताशा दिखलाई पड़ रही है। इलाहाबाद और फूलपुर की सीट हाथ से खिसकती देख बड़ी बड़ी सभाएं कर रहे हैं। इसबार दोनो संसदीय क्षेत्र की जनता ने भाजपा का तिरस्कार कर महागठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने का पूरा मन बना लिया है।

यादव फूलपुर से उम्मीदवार पंधारी यादव के पक्ष में शहर के ट्रांसपोटर् नगर, फाफामऊ में हाथीग़ाहां, सोरांव में कलंदरपुर, शहर उत्तरी में धरहरिया पुलिया के पास एवं काटजू कालोनी सलोरी में जानसभाओं को संबोधित किया। इस अवसर पर सांसद श्यामाचरण गुप्ता, विनोद चंद्र दुबे, एडवोकेट सुशील कुमार यादव, एडवोकेट संतोष कुमार, राहुल यादव, सपा जिला प्रवक्ता दान बहादुर सिंह ‘मधुर' समेत कई नेता एंव पदाधिकारियों ने अपने विचार व्यक्त करते हुए गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने का आग्रह किया है।


 

Tamanna Bhardwaj