Dhirendra Shastri: विवादों के बीच बागेश्वर धाम सरकार की बढ़ी लोकप्रियता, अब प्रयागराज में सज सकता है दरबार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2023 - 02:28 PM (IST)

प्रयागराज: बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) इन दिनों देशभर में चर्चा का विषय बने हुए हैं। ऐसे में शास्त्री का विरोध और समर्थन की गति तेज हो गई है। इन्हीं विवादों के बीच एक बड़ी खबर भी आ रही है कि धीरेंद्र शास्त्री अब उत्तर प्रदेश में आने वाले हैं। वहीं, इस खबर से उनके समर्थकों में काफी जोश देखने को मिल रहा है।

प्रयागराज में लग सकता है धीरेंद्र शास्त्री का दरबार
जानकारी के मुताबिक, धीरेंद्र शास्त्री महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ के बाद अब उत्तर प्रदेश आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि संगम नगरी प्रयागराज में धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम हो सकता है। दरअसल इस समय प्रयागराज में माघ मेला चल रहा है, जिसको लेकर लाखों लोग संगम में डुबकी लगा रहे हैं। ऐसे में यह बात सामने आ रही है कि धीरेंद्र शास्त्री भी प्रयागराज आकर संगम में डुबकी लगा सकते हैं। बताया जा रहा है कि प्रयागराज शहर से करीब 50 किलोमीटर दूर मेजा तहसील में बागेश्वर धाम दरबार सजाया जा सकता है।



ये भी पढ़े...अजब UP में फिर गजब! 10 रूपए एडवांस देकर 80 हजार की भैंस लेकर फरार हुए शातिर ठग

जानें क्यों सुर्खियों में हैं धीरेंद्र शास्त्री
दरअसल, बागेश्वर धाम सरकार पं. धीरेंद्र शास्त्री कथा करते हैं और उनकी कथा में भारी भीड़ होती है। कथा करने के दौरान धीरेंद्र शास्त्री लोगों की समस्याएं सुनते हैं और उनका तुरंत समाधान करते हैं।

बताया जाता है कि भूत, प्रेत से लेकर बीमारी तक का इलाज बाबा की कथा में होता है। बाबा के समर्थक दावा करते हैं कि बागेश्वर धाम सरकार इंसान को देखते ही उसकी हर तरह की परेशानी जान लेते हैं और उसका समाधान करते हैं।



इन्हीं दावों को लेकर वह मीडिया सुर्खियों में छाए हुए हैं। इसी बीच जाप प्रमुख पप्पू यादव का शनिवार को एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती देते हुए कहा कि चमत्कार से लोगों की बीमारियां ठीक हो सकती है अगर ये बात धीरेंद्र शास्त्री कह दें तो मैं उनका भक्त बन जाऊंगा और पैर पकड़ लूंगा।

Content Editor

Harman Kaur