जल्‍द ही धर्म विरोधियों की ठठरी उतारूंगा, यह देश अब अकबर और बाबर का नहीं है: धीरेंद्र शास्त्री

punjabkesari.in Thursday, Feb 01, 2024 - 11:46 AM (IST)

कानपुर: बागेश्वर धाम के पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि प्रत्येक हिंदू के जागृत होने का समय आ गया है। सनातन धर्म की रक्षा के लिए हम सब एकजुट होकर भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने का संकल्प लें। जल्द ही कानपुर में सात दिवसीय कथा कहूंगा और धर्म विरोधियों की ठठरी उतारूंगा। उन्होंने कहा कि यह देश अब अकबर और बाबर का नहीं है। प्रत्येक सनातनी को कामकाज के साथ रामकाज भी करना होगा। 

दरअसल, बुधवार को चौबेपुर के बैदानी रामनगर गांव में बन रहे दक्षिण मुखी बालाजी धाम की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में धीरेंद्र शास्त्री पहुंचे। इस दौरान, बागेश्वर महाराज ने मंदिर में जाकर यज्ञाचार्य राजा पांडेय के साथ मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की। कार्यक्रम में तीन घंटे देरी से पहुंचे बागेश्वर महाराज ने श्रद्धालुओं से कहा कि कानपुर के पागल भी अटूट सनातन प्रेमी हैं, सब की जय हो। यह सुनकर पांडाल तालियों से गूंज उठा। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि माता-पिता और निस्वार्थ मनोभाव से गरीब की सेवा सबसे बड़ी भक्ति है। वहीं, कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने के लिए कई चक्र में बैरीकेडिंग लगाई गई। 

इससे पहले धीरेंद्र शास्त्री ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर कहा कि राम जन्मभूमि मिल गई। अब कृष्ण जन्मभूमि और ज्ञानवापी की तैयारी है। भारत अकबर, बाबर या रावण का देश नहीं है बल्कि रघुवर का देश है। अब मंदिर तोड़कर मस्जिद नहीं बनेगी। राम मंदिर के लिए जैसे 500 साल इंतजार करना पड़ा। अब ऐसा नहीं होगा। तीन दिनों के कवर्धा दौरे पर पहुंचे मंदिर पहुंचे पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने बीती आधी रात को कवर्धा के एक होटल में पत्रकारों से यह बात कही है ।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj