''डॉयल 100'' की मीटिंग में सोते रहे पुलिसकर्मी, क्या ऐसे करेंगे जनता की सुरक्षा?

punjabkesari.in Friday, Nov 18, 2016 - 04:33 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान): यूपी के सीएम अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘डॉयल 100’ को मेरठ पुलिस पलीता लगाने में जुटी है। मेरठ पुलिस लाइंस में आज डीआईजी और एसएसपी ‘डॉयल 100’ को लेकर पुलिसकर्मियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान कुछ पुलिसकर्मी अधिकारियों की इस मीटिंग और सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट को गम्भीरता से न लेते हुए उसमें सोते और जमवाई लेते हुए नजर आये। पुलिसकर्मियों की इस लापरवाही को पंजाब केसरी टीम के मीडियाकर्मी ने अपने कैमरे में बखूबी कैद किया है। 

दरअसल, आगामी 19 नवम्बर को सीएम अखिलेश यादव ‘डॉयल 100’ योजना को प्रदेश भर में लागू करने जा रहे हैं जिसको लेकर आज डीआईजी और एसएसपी डॉयल 100 प्रोजेक्ट में तैनात पुलिसकर्मियों को संबोधित कर रहे थे। वहीं दूसरी तरफ पुलिस अधिकारी लापरवाही बरतने वाले इन पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की बात भी कह रहे हैं। 

आरोपियों के खिलाफ होगी कार्रवाई
इस मामले को लेकर जब मेरठ के सीओ रणविजय सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वीडिय़ो रिकार्डिंग को देखकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खड़े हुए सवाल 
पुलिसकर्मियों की इस लापरवाही पर सवाल खड़े हो रहे हैं कि जो पुलिसकर्मी सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं और इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में सोने से बाज नहीं आ रहे हैं। आखिर वह जनता की सुरक्षा कैसे करेंगे। 

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें