सचिन ने की सीमा हैदर की पिटाई? Seema Haider ने बताई वायरल वीडियो की सच्चाई

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 01:51 PM (IST)

नोएडा: सीमा हैदर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें सीमा की आंखें सूजी हुईं और चेहरे पर जख्म ही जख्म दिखाई दे रहे हैं। जिसमें दावा किया जा रहा है कि सचिन ने सीमा हैदर की पिटाई की है। इन खबरों का सीमा हैदर ने खंडन किया है। अपने वायरल वीडियो और फोटोज को लेकर सीमा हैदर ने पाकिस्तानी मीडिया की जमकर क्लास लगाई। सीमा ने उस वीडियो को फर्जी बताते हुए कहा कि पाकिस्तानी न्यूज चैनल रमजान के महीने में भी झूठ बोल रहे हैं। वो ये नहीं समझते कि मैं यूपी में महाराज जी (योगी जी) के संरक्षण में हूं। उनके संरक्षण में कोई महिला दुखी हो ही नहीं सकती है। 

 

पाकिस्तान में AI का इस्तेमाल कर बनाया गया फर्जी Video- वकील एपी सिंह
वहीं, सीमा हैदर के वकील एपी सिंह का कहना है कि यह फर्जी वीडियो है, जो पाकिस्तान में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) का इस्तेमाल कर बनाया गया है। सीमा से इसका कोई लेना-देना नहीं है। यह वीडियो पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल पर वायरल किया गया है जो कि बिल्कुल गलत और फेक है। वकील एपी सिंह का कहना है कि जिस प्रकार से सोशल मीडिया पर गलत तरीके से इन वीडियोज को पेश किया जा रहा है, उनमें पाकिस्तान के कुछ तथाकथित चैनल और यूट्यूबर्स शामिल हैं। सीमा और सचिन के बीच में कोई झगड़ा नहीं हुआ है। उन दोनों के बीच में बेहद प्यार है और लड़ाई-झगड़े की संभावना है ही नहीं। इन वीडियोज के जरिए सचिन और सीमा हैदर के रिश्ते को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। 

सचिन मुझसे बहुत प्यार करते हैं- सीमा हैदर
सीमा हैदर ने सचिन संग वीडियो जारी किया और कहा कि 'कुछ पाकिस्तानी न्यूज चैनल झूठ बोल रहे हैं। पाकिस्तानी मीडिया चैनल रमजान के पवित्र महीने में भी झूठ फैलाने से बाज नहीं आ रहे हैं। मेरे पति सचिन हमारा ख्याल रखते हैं और मेरे बच्चों से भी वो बेहद प्यार करते हैं। सीमा हैदर ने कहा कि मेरे साथ ऐसी घटना हो नहीं सकती क्योंकि सचिन मुझसे बहुत प्यार करते हैं। मैं और मेरे बच्चे सब हंसी-खुशी यूपी के नोएडा में सचिन के साथ रह रहे हैं। 

वायरल वीडियो फेक है- पुलिस
वहीं, स्थानीय थाना पुलिस (ग्रेटर नोएडा) ने भी सीमा हैदर से की गई बातचीत के आधार पर बताया कि वायरल वीडियो फेक है। सीमा हैदर ने पुलिस को बताया कि उसके साथ कोई मारपीट नहीं की गई। 
 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj