दिग्विजय ने ‘अशुभ'' मुहूर्त को लेकर फिर साधा निशाना, कहा- हे राम हमें क्षमा करना

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 11:22 AM (IST)

अयोध्या: अयोध्या में राममंदिर का 500 साल इंतजार आज चंद मिनटों में खत्म होने वाला है। निर्माण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को अयोध्या में बनने वाले भव्य राममंदिर का भूमिपूजन करेंगे। वहीं ‘‘अशुभ‘'मुहूर्त में मंदिर के शिलान्यास को लेकर कांग्रेस महासचिव और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने फिर निशाना साधा और कहा कि यह वेद द्वारा स्थापित ज्योतिष शास्त्र की स्थापित मान्यताओं के विपरीत हो रहा है, हे प्रभु हमें क्षमा करना।

सिंह राममंदिर भूमिपूजन की तिथि को लेकर बराबर बयान देते रहे हैं और इसे‘‘अशुभ‘'मुहूर्त करार दिया है। राज्यसभा सांसद ने आज फिर हैशटैग राममंदिरनिर्माणमुहूर्त के साथ ट्वीट कर कहा, 'आज अयोध्या जी में भगवान रामलला के मंदिर का‘‘शिलान्यास‘'वेद द्वारा स्थापित ज्योतिष शास्त्र की स्थापित मान्यताओं के विपरीत हो रहा है, हे प्रभु हमें क्षमा करना। यह निर्माण निर्विघ्न रूप से पूरा हो, यही हमारी आप से प्रार्थना है। जय सिया राम।'

उन्होंने आगे लिखा, 2014 में मोदी जी ने नारा दिया था ‘‘सब का साथ सब का विकास'' जो 2019 में हो गया ‘‘सब का साथ सब का विकास और सब का विश्वास'' मोदी जी ज़रा आत्मचिंतन करें। डॉ मनमोहन सिंह जी का लेख पढ़ें और गरीब, मज़दूर, किसान, व्यापारी, उद्योगपति का विश्वास हासिल कर, अर्थ व्यवस्था को सुद्दढ़ करने की पहल करें।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा,' अयोध्या में भगवान राम मंदिर निर्माण के शिलान्यास के अशुभ मुहूर्त में कराये जाने पर हमारे हिंदू (सनातन) धर्म के द्वारका व जोशीमठ के सबसे वरिष्ठ शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद जी महाराज का संदेश व शास्त्रों के आधार पर प्रमाणित तथ्यों पर वक्तव्य अवश्य देखें।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static