मोदी को सलाह ना दें दिग्विजय, उन्हें खुद पार्टी ने कर दिया है साइड- रीता बहुगुणा

punjabkesari.in Sunday, Jul 01, 2018 - 02:17 PM (IST)

वाराणसीः योगी सरकार की महिला एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. रीता बहुगुणा जोशी ने मंदसौर की घटना की निंदा करते हुए कहा कि इस पर किसी तरह की सियासत नहीं होनी चाहिए। ना ही कोई बयानबाजी करनी चाहिए। ऐसी घटनाओं के गुनहगार किसी सूरत में बख्शे नहीं जाएंगे। उन्होंने आरोपियों को फांसी देने की मांग की है।

उन्होंने कहा उसमें सभी को मिलकर अपराधी के खिलाफ कार्रवाई की व्यवस्था करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस देश में जो माहौल है वह एंटी रेपिस्ट है। ऐसे लोगों को तत्काल फांसी के फंदे पर होना चाहिए। इस घटना में बहुत सख्त रवैया अपनाते हुए आरोपी को बहुत तेजी से पकड़ा गया है। सख्त कानून त्वरित कार्रवाई और इतनी सख्ती के बावजूद इस तरह की घटनाएं कैसे हो रही हैं, लेकिन इस पर शीघ्र ही हम काबू पाएंगे।

इतना ही नहीं रीता ने दिग्विजय सिंह की तरफ से प्रधानमंत्री को सलाह दिए जाने और तीसरे मोर्चे के सवाल पर रीता बहुगुणा ने कहा कि दिग्विजय क्या सलाह देंगे जब उनके पार्टी अध्यक्ष ने ही उन्हें साईड में कर दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तो यह स्थिति है कि वह भारत से 60% परसेंट गायब हो गई है। 

दरअसल, रीता बहुगुणा जोशी वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंची। यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। 
 

Tamanna Bhardwaj