पत्नी की बेवफाई से टूट चुका था सिपाही दिलीप का दिल, लाख समझाने पर भी ना समझी तो फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

punjabkesari.in Thursday, Jun 24, 2021 - 02:30 PM (IST)

शाहजहांपुरः प्यार, विश्वास और समर्पण ये चीजें किसी भी शादीशुदा इंसान की जिंदगी में बहुत मायने रखती हैं। दरअसल इसके कई गहरे मायने होते हैं। मगर जहां ये नींव कमजोर पड़ती है वहां जिंदगी और गृहस्थी की इमारत भरभराकर गिर पड़ती है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का है। जहां 4 महीने पहले हुई शादी में अभी गृहस्थी पूरी तरह जम भी नहीं पाई थी कि पत्नी की बेवफाई से तंग आ चुके सिपाही दिलीप ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह अपनी पत्नी के अवैध संबंध से परेशान चल रहा था। युवती भी पुलिस में सिपाही थी और अपने एक साथी कर्मचारी के साथ उसका अफेयर था। मृतक के लाख समझाने पर भी दोनों नहीं माने तो उसने यह कदम उठाया।

बता दें कि मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र के एमनजई जलालनगर मोहल्ले का है। जहां आंचल नेहरा नाम की महिला सिपाही की शादी 4 महिने पहले गाजियाबाद के दिलीप सोरेन के साथ हुई थी। वह लखनऊ के खाला बाजार थाने में तैनात था। शादी के कुछ दिन बाद ही उसे पता चला कि उसकी पत्नी का एक अन्य सिपाही जुबेर खां से अवैध संबंध है। दिलीप ने कई बार दोनों को समझाया भी लेकिन वह दोनों अलग होने के लिए तैयार नहीं हुए। जब उसने हार मान ली तो कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static