डिंपल यादव ने कानपुर में रोड शो कर पार्टी उम्मीदवार के लिए वोट मांगा, बोलीं- BJP के सभी वादे झूठे

punjabkesari.in Monday, May 08, 2023 - 09:59 PM (IST)

कानपुर: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी एवं मैनपुरी की सांसद डिम्पल यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सभी वादे झूठे साबित हुये हैं और जनता भीषण मंहगाई से परेशान है।

सपा की मेयर प्रत्याशी वंदना बाजपेयी के समर्थन में डिम्पल यादव ने यहां रोड-शो किया। उनके साथ विधायक अमिताभ बाजपेयी, विधायक इरफान सोलंकी की पत्नी नसीम सोलंकी, विधायक रूमी हसन तथा महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह भी थी। यादव का रोड शो किदवई नगर में ‘हनुमान मंदिर’ से शुरू हुआ और बाबूपुरवा, जूही, यशोदा नगर और गोविंद नगर , दासू कुआं, पशुपति नगर, श्रीराम चौक होते हुए यशोदा नगर बाईपास, कानपुर नगर में इसका समापन हुआ।

बता दें कि नगर निकाय चुनाव में पहली बार प्रचार के लिए निकलीं डिंपल ने कहा कि वह प्रदेश में कहीं भी प्रचार करने नहीं गईं लेकिन कानपुर में अपनी भाभी (वंदना बाजपेयी) की जीत सुनिश्चित करने के लिए वोट मांगने आई हैं। घनी आबादी वाले इलाकों में डिंपल यादव की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ जुटी जिनका उन्होंने हाथ हिलाकर अभिवादन किया। डिंपल यादव ने कहा कि लोगों को अखिलेश के नेतृत्व वाली सपा सरकार के कार्यकाल की याद आने लगी है।

डिंपल यादव ने कहा कि बाजपेयी जनता के लिए अच्छा काम करेंगी। सपा सांसद ने आरोप लगाया कि जनता कर देती है लेकिन कानपुर में साफ-सफाई नहीं है, गंदगी हर तरफ है, आवारा पशुओं की समस्या है; इसलिए भाजपा को जनसमर्थन नहीं मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि कानपुर में मेट्रो रेल समाजवादी सरकार की देन है जबकि भाजपा राज में विकास कार्य ठप्प पड़े हैं।
 

Content Writer

Mamta Yadav