अखिलेश की सांसद पत्नी डिंपल ने मांगे देवरानी अपर्णा के लिए वोट

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2017 - 08:38 PM (IST)

लखनऊ : सपा अध्यक्ष मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सांसद पत्नी डिंपल यादव ने समाजवादी परिवार में ‘ऑल इज वेल’ का संदेश देते हुए आज अपनी देवरानी और लखनऊ छावनी विधानसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार अपर्णा यादव के पक्ष में प्रचार किया।  एक चुनावी सभा में अपर्णा को साथ लेकर खड़ी डिंपल ने राज्य की सपा सरकार के विकास कार्यों का जिक्र किया और भाजपानीत केन्द्र सरकार पर जमकर प्रहार किए।

उन्होंने कहा ‘‘सपा लोगों को जोडऩे का काम करती है। हमने ताज नगरी आगरा और लखनऊ को एक्सप्रेस-वे से जोडऩे का काम किया है। एेसा हाईवे भारत में कहीं नहीं है। यह विकास का एक्सप्रेसवे है। यह हमारी अर्थव्यवस्था में सुधार का एक्सप्रेसवे है। हम इस एक्सप्रेसवे को बलिया तक ले जाना चाहते हैं। इसके लिए अपर्णा को जिताकर सपा को मजबूत करिए।’’

समाजवादी परिवार में हाल के महीनों में हुए विवाद के बाद सब कुछ ठीक होने का संदेश देने की कोशिश कर रही सपा सांसद ने कहा कि मेट्रो के लिए सबसे पहले लखनऊ के छावनी क्षेत्र में ही काम हुआ है। यहां हमने कैंसर इंस्टीट्यूट भी बनवाया है। राज्य की अखिलेश यादव सरकार के विकास कार्योंं की वजह से ही विरोधी हताश हैं और उनका रक्तचाप बढ़ रहा है।

कार्यकर्ताआें की नारेबाजी के बीच डिंपल ने केन्द्र सरकार पर प्रहार करते हुए कहा ‘‘मैं आप लोगों से पूछना चाहती हूं कि आखिर केन्द्र सरकार ने क्या किया। उसने आप लोगों को नोटबंदी दी है। पूरे देश को लाइन में खड़ा कर दिया। हमारे छोटे व्यापारियों को बहुत नुकसान हुआ है। लखनऊ कारीगरों की भी नगरी है, उन्हें परेशान किया। हमारी अर्थव्यवस्था पीछे हो गई है।