माफिया और अपराधियों की भाभी हैं डिंपल यादव- जया पाल

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 01:11 PM (IST)

लखनऊ: पुलवामा आतंकी हमले पर राजनीतिक बयानबाजी के बाद समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव भी अब महिलाओं के निशाने पर हैं।  दरअसल, प्रयागराज के अधिवक्ता दिवंगत उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने डिंपल यादव पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि डिंपल यादव गुंडों, माफिया और अपराधियों की भाभी हैं। आज जब उत्तर प्रदेश की सरकार चुन चुनकर माफिया का सफाया कर रही है तो समाजवादी पार्टी को दर्द हो रहा है।

सैफई से बाहर निकले डिंपल यादव तो सचाई पता चल जाएगा
जया पाल ने कहा कि जब मेरे पति और दो पुलिसकर्मियों को गोलियों से छलनी किया गया तो डिंपल यादव कहा थी। उन्होंने कहा कि डिंपल यादव जब सैफई से बाहर निकल कर देखेंगी तो  उन्हें पता चलेगा कि माफियाओं ने न जाने कितने बच्चों को अनाथ किया। वहीं पूर्व विधायक स्व. कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने कहा कि मेरे पति की हत्या के वक्त सात लोगों की हत्या हुई थी। उसमें ब्लॉक प्रमुख से लेकर पुलिसकर्मी तक भी शामिल थे। उन्होंने कहा कि उस समय समाजवादी पार्टी का कोई भी नेता हमारे आंसू पोछने के लिए नहीं आया, हम न्याय के लिए इधर उधर भटकते रहे। उस वक्त लालकृष्ण आडवाणी और राजनाथ सिंह जैसे नेताओं ने हमारा साथ दिया था।

सपा सरकार में राम भक्तों पर चली गोलियां 
गौरतलब है कि सपा सांसद डिंपल यादव ने एक चुनावी जनसभा में बिना किसी का नाम लिए ही पुलवामा के शहीदों की विधवाओं के मंगलसूत्र का हिसाब पूछ लिया। उसके बाद राजनीतिक बयान बाजी शुरु हुई। इसे लेकर सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि अयोध्या में राम भक्तों पर सपा सरकार में गोलियां चलाई गई जिससे उनकी मौत हो गई, उनकी विधवाओं के मंगलसूत्र का क्या हुआ। 

Content Writer

Ramkesh