रस्सी से बांधकर दलित किशोरी संग दरिंदों ने किया गैंगरेप, अचेत अवस्था में फेंककर हुए फरार

punjabkesari.in Sunday, Feb 21, 2021 - 09:52 AM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सख्त है। तमाम महिला सशक्तिकरण, मिशन शक्ति का आयोजन करके महिला अपराध पर लगाम लगाने का प्रयास भी सख्ति से जारी है। इसके बावजूद महिलाओं के साथ छेड़खानी व दुष्कर्म जैसी घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही हैं। ताजा मामला कानपुर का है। जहां गांव के ही कुछ युवकों ने एक युवती को बंधक बनाकर गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया।

बता दें कि मामला घाटमपुर कोतवाली के एक गांव में का है। गैंगरेप के बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया है अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

वहीं कानपुर में नाबालिग दलित किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना सामने आने से हड़कंप मच गया है। युवकों पर आरोप है कि किशोरी को अगवा करने के बाद तीनों ने उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद वह अचेत अवस्था में किशोरी को खेत में फेंक कर फरार हो गए। होश आने पर घर पहुंची किशोरी ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने एक आरोपी के घर के बाहर तोड़फोड़ भी की।

पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर तीन लोगों पर गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत हिरासत में लिया है। वहीं पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि पीड़िता के परिजनों ने 2 लोगों को नामजद किया है वहीं एक आरोपी अज्ञात है। अभियुक्त को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

 

Content Writer

Moulshree Tripathi