बरेली में कांवड़ियों पर गंदा पानी फेंका....DJ बजाने से भी रोका, हुआ बवाल

punjabkesari.in Saturday, Jul 30, 2022 - 12:40 PM (IST)

बरेली: देश भर में कांवड़ यात्रा का दौर जारी है। वहीं, कावड़ यात्रा के चलते उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में इस दौरान बवाल हो गया। यहां कांवड़ियों के डीजे संगीत बजाने को लेकर दूसरे समुदाय के लोगों के विरोध करने पर विवाद हो गया। वहीं, इस मामले में पुलिस ने विरोधियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, बीते शुक्रवार कैंट थाना क्षेत्र लखौरा गांव के कांवड़ियों का जत्था पसगवां गांव से निकल रहा था। इस दौरान कावड़ियों के डीजे संगीत बजाने को लेकर दूसरे समुदाय के कुछ लोगों ने आपत्ति जताई। फिर किसी ने छत से कांवड़ियों के जत्थे के ऊपर गंदा पानी फेंक दिया। इस बात को लेकर कावड़ियों ने जमकर बवाल किया। जिसके बाद विवाद शुरु हो गया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली और 6 लोगों को हिरासत में ले लिया है।

अपर जिलाधिकारी प्रशासन वीके सिंह ने बताया कि गांव में पुलिस बल तैनात है। उन्होंने कहा कि गंगा नदी से जल लेने के लिए जो कांवड़िये जा रहे हैं, उनकी सुरक्षा के प्रबंध किए गए हैं। वीके सिंह ने आगे कहा कि जिन लोगों ने कांवड़ियों को रोकने का प्रयास किया, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि कांवड़ यात्रा को देखते हुए यूपी पुलिस ने सुरक्षा के खास इंतजाम किए हुए हैं। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj