सनसनीखेज खुलासाः नौकर ने दुष्कर्म के बाद की थी 5 वर्ष की बच्ची की हत्या, कहा-पहचान के डर से मार डाला

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 06:58 PM (IST)

कासगंजः थानाक्षेत्र के एक गांव में एक माह पूर्व बच्ची से किए दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस की गिरफ्त में आरोपी ने वारदात को अंजाम देने की बात को स्वीकार किया है। पूछताछ में हत्यारोपी संजीव ने जो खुलासा किया है उसे सुनकर आपका खून खौल जाएगा। हत्यारोपी ने बताया कि रेप के बाद बच्ची बेहोश हो गई तो पहचान के डर से गला दबाकर हत्या कर दी। 

PunjabKesari
यह भी पढ़ें-मां ने अपनी 6 साल की बच्ची को सैनिटाइजर डालकर जिंदा जलाया, फिर चोरी छिपे किया ये काम

जानिए क्या है पूरा मामला?
घटना 19 जनवरी की है। सहावर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी ने थाने में तहरीर दी कि उनकी पांच वर्षीय बेटी करीब 10 बजे घर के बाहर खेल रही थी। काफी देर बाद जब वह वापस नहीं आई तो आसपास उसकी तलाश तलाश शुरू कर दी थी। आठ फरवरी बच्ची का कंकाल व उसके पहने हुए कपड़े गांव में सरसों के खेत में ग्रामीणों को मिले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन में एक गेरुआ रंग का गमछा भी बरामद किया। तब बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया गमछा उनके यहां काम करने वाले नौकर गंजडुंडवारा क्षेत्र के गांव अल्हेपुर निवासी संजीव का है। गंजडुंडवारा और सहावर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह बच्ची को खेत में ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। जब बच्ची बेहोश हो गई तो गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें- 
Kanpur: 6 साल की बच्ची का खेत में मिला शव, हत्या से पहले दुष्कर्म की आशंका

घऱ में रहता व खाता था आरोपी
आरोपी संजीव मासूम के पिता के घर में ही रहता था। वहीं खाना खाता था। उन्हीं से पगार लेता था और उनके परिवार की खुशियां भी उसने छीन ली। पुलिस जांच में स्पष्ट हुआ है कि वह घर से लेकर बतौर नौकर काम करता था। उसने हवस मिटाने के लिए बच्ची को शिकार बनाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static