खून से लथपथ तस्वीरों वाली युवती की सच्चाई आई सामने, अपहरण की गढ़ी थी झूठी कहानी

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 11:00 AM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पिता के वाट्सएप पर आई बेटी की खून से लथपथ तस्वीरों ने सबको सकते में डाल दिया था। वहीं अब इस मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। प्यार को परवान चढ़ाने के लिए युवती ने प्रेमी के साथ मिलकर अपहरण की झूठी कहानी गढ़ी थी।

बता दें कि, महुअवा निवासी अनिल पांडेय की बेटी काजल एक मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनी के फ्रेंचाइजी के दफ्तर में काम करती है। मंगलवार सुबह 9 बजे वह घर से ऑफिस के लिए निकली। इसके बाद 11:45 बजे उसके पिता के मोबाइल पर उसीके नंबर से 5 तस्वीरें पहुंचीं। इन तस्वीरों में उसके दोनों हाथ पीछे की तरफ बंधे थे। मुंह भी बंधा था। सिर, माथे, गर्दन और कंधे पर खून लगा था। तस्वीर के साथ एक मैसेज भी लिखा था, जिसमें बेटी हत्या की बात लिखी गई थी। उन्होंने बेटी के मोबाइल पर फोन किया तो वह बंद मिला। इसके बाद अनिल मोहल्ले के लोगों के साथ चौरीचौरा थाने पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी थी।

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि बेटी ने खुद ही सिर पर केमिकल डालकर खून दिखाने की कोशिश करते हुए तस्वीरें वायरल की थी। पूछताछ में युवक-युवती ने प्रेम करने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने दोनों के खिलाफ आईटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
 

Deepika Rajput