सैलूनकर्मी की घिनौनी हरकत! ग्राहक के चेहरे पर थूक से की मालिश, Video सोशल मीडिया पर वायरल

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 11:13 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर किसी का भी खून खोल जाए। जहां अपने ग्राहक के साथ एक सैलून कर्मी ने घिनौनी हरकत है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सैलून कर्मी ग्राहक के चेहरे पर थूक लगाकर मसाज कर रहा है।

 

थूक से मालिश करते हुए कैमरे में कैद किए जाने के बाद नाई को गिरफ्तार कर लिया गया। सैलून के सीसीटीवी फुटेज में आरोपी ज़ैद को अपने हाथ पर थूकते हुए और अपने थूक से ग्राहक के चेहरे पर रगड़ते हुए कैद किया गया, जो उस समय अनजान था। युवक को आभास हुआ तो उसने विरोध किया। इस पर सैलून मालिक उससे उलझने लगा। बाद में सीसीटीवी फुटेज ने उसकी पोल खोल दी। सुशांत गोल्फ सिटी में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस अधिनियम ने गंभीर स्वास्थ्य और स्वच्छता संबंधी चिंताओं को उठाया है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित आशीष कुमार ने बताया है कि वह उन्नाव के सराय करियान गांव का रहने वाला है। वह लखनऊ के पृथ्वीपुरम में एक कैंटीन में काम करता है। इसी पीजी में एक सैलून है जिसमें मोहम्मद जैद नाम का शख्स काम करता है। 11 जून को आशीष इसी सैलून में सेविंग करवाने पहुंचे थे। इस दौरान आशीष को अहसास हुआ कि उसके साथ कुछ गलत हो रहा है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static