बेवफा पत्नी की खौफनाक शाजिस: ब्वॉयफ्रेंड से कराई पति की हत्या, पुलिस का चौकाने वाल खुलासा

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2024 - 06:03 PM (IST)

बिजनौर, (गौरव वर्मा): बिजनौर में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी और पत्नी के प्रेमी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सहायक पुलिस अधीक्षक (नगर) संजीव बाजपेयी ने बताया कि नजीबाबाद पुलिस को बुधवार को मथुरापुर मोर गांव में खेत के किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। उन्होंने कहा कि मृतक के गले में दुपट्टा बंधा था और शरीर पर नुकीले हथियार से किए गए प्रहार के निशान थे।

 अवैध संबंध में पागल पत्नी ने कराई पति की हत्या 
 उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान हरिद्वार के निवासी रईस (40) के रूप में हुई है और जांच के दौरान मृतक की पत्नी दिलशाना, उसके प्रेमी जावेद अली, अब्दुल वाहिद और आकाश के नाम सामने आए। बाजपेयी ने बताया कि बृहस्पतिवार को चारों व्यक्तियों से पूछताछ में यह खुलासा हुआ कि दिलशाना और जावेद का अवैध संबंध था और दोनों ने दिलशाना के पति रईस को रास्ते से हटाने के लिए अब्दुल वाहिद से संपर्क किया, जिसने उन्हें आकाश से मिलवाया। 

हत्या के 40000 हजार रूपए दिए थे एडवांस 
उन्होंने बताया कि आकाश ने रईस की हत्या के लिए एक लाख रुपये की सुपारी ली, जिसमें से 40,000 रुपये उसने हत्या से पहले लिए। बाजपेयी ने कहा, “जावेद ने रईस को नौकरी दिलाने के बहाने अब्दुल वाहिद और आकाश के साथ नजीबाबाद भेज दिया, जहां दोनों ने रईस की हत्या कर दी। रहीस के घर मोहल्ले के ही रहने वाले जावेद नाम के व्यक्ति का आना जाना था। इसी के चलते उसकी पत्नी दिलशाना और जावेद को एक दूसरे से प्यार हो गया। कई साल से दोनों चोरी छिपे मिलते रहते थे। दिलशाना और रहीस की शादी को लगभग 20 साल हो गए थे।
 

एसपी सिटी संजीव बाजपेई ने घटना का किया खुलासा
एसपी सिटी संजीव बाजपेई ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि अब से एक महीने पहले दिलशाना ने अपने प्रेमी जावेद को बताया कि उसका पति रहीस शराब के नशे मे उसके साथ मारपीट करता है। खर्चे को भी पैसे नहीं देता। किसी तरह से इसको खत्म करो, मैं बहुत परेशान हूं।इसी दौरान रहीस काम की तालाश में था। जावेद, रहीस से बोला की चलो मैं तुम्हें एक जगह काम दिलाता हूं। इसके बाद जावेद ने रहीस को आकाश और अब्दुल वाहिद से मिलवाया। वह रहीस को काम दिलाने के बहाने लक्सर से नजीबाबाद ट्रेन से लाए। नजीबाबाद में तीनों टॉयलेट करने के लिए गन्ने के खेत में गए। वहां पर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने इस हत्या का कांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static