मंहगाई के खिलाफ कांग्रेसियाें का पोस्टर वार, माेदी जबसे PM बने हैं अर्थव्यवस्था बर्बाद हाे गई

punjabkesari.in Thursday, Jun 07, 2018 - 05:57 PM (IST)

गोरखपुरः देश में लगातार मंहगाई बढ़ रही है। जिसके चलते लोग काफी परेशान हैं। इसी कड़ी में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार पर पोस्टर वार किया है। दरअसल, जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अनवर हुसैन के नेतृत्व में केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन किया गया। 

बता दें कि इस पोस्टर पर लिखा है कि मेगा शो, स्पेशल शो सिर्फ उद्योगपतियों के लिए कौन कौन बनेगा महा अरबपति। साथ ही लिखा है कि अब कितने अरब का लोन दूं? आज कितना अरब चाहिए? बैंक से लोन लेने के बाद फरार होने है? पूरे भारत का खजाना दूं क्या? पूरे भारत की अर्थ व्यवस्था बदबाद करके दूं क्या? 
अनवर हुसैन का कहना है कि नरेंद्र मोदी जब से प्रधानमंत्री बने हैं, लगभग 4 साल हो गए हैं। तब से देश की अर्थ व्यवस्ता बर्बाद हो गई है। बैंकों के खस्ता हालात हो गए हैं। बैंक घाटे में चल रहे हैं। पेट्रोल, डीजल के दाम बढ़ गए हैं। जीएमटी और नोटबंदी से आम व्यापारियों की कमर टूट गई है।

उन्होंने कहा कि किसान आत्महत्या कर रहे हैं। इनके जो उद्योगपति मित्र हैं, उन्हें यह बैंकों से लोन दिला के बैंकों को बर्बाद कर रहे हैं। यही लोग लोन लेकर देश से फरार हो रहे हैं। इन्हीं मुद्दे को लेकर हमने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया है। अब जनता जागरूक हो गई है और 2019 में जवाब जरूर देगी। 
 

Tamanna Bhardwaj