वैलेंटाइन डे पर पार्क में हुआ विवाद, दो गुटों में जमकर चलें लात-घूंसे और ईंट-पत्थर

punjabkesari.in Friday, Feb 14, 2020 - 06:28 PM (IST)

लखनऊ: बता दें कि 14 फरवरी यानि आज के दिन देश और दुनिया के कई हिस्सों में वैलेंटाइन डे मनाया जाता है। इसे दो प्रेमियों के प्यार का दिन भी कहा जाता है। वैलेंटाइन डे पर लोग अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए उन्हें गिफ्ट्स देते हैं और उन्हें सरप्राइज देने के लिए कहीं घुमाने ले जाते हैं। वहीं अगर प्यार के लम्हों के बीच अचानक से कोई विवाद हो जाए, तो सोचिए फिर क्या होगा?

जी, हां ऐसा ही एक मामला राजधानी लखनऊ के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के पंडित दीनदयाल उपाध्याय पार्क में देखने को मिला है, जहां दो गुटों में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों गुटों में जमकर ईंट-पत्थर व लात-घूसे चलने लगे। बताया जा रहा है कि पार्क के अंदर शुरू हुई मारपीट सड़क तक आ पहुंची। जिसमें दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

जानकारी अनुसार इस दौरान एक युवक को ईंट लगने से उसके सिर पर गहरी चोट आ गई। वहीं इस मारपीट के बीच सड़क पर जा रहे राहगीरों को भी ईंट पत्थर लग गए, जिसके चलते वह घायल भी हो गए। वहीं घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे युवकों को समझाकर-बुझाकर मामले को शांत करवाया।

फिलहाल इसके पहले ही वहीं समाज सेवियों ने घूमने आये प्रेमियों को फूल देकर सुझाव दिया था कि आप सब घूमों लेकिन किसी प्रकार की अश्लीलता नहीं होनी चाहिए।

 

 

Ajay kumar