DJ बजाने को लेकर हुआ विवाद, दूल्हे के मामा को वधू पक्ष ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Dec 08, 2020 - 05:37 PM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तमाम सख्तियों के बावजूद बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला बुलंदशहर का है जहां डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद के दौरान दूल्हे के मामा को युवकों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर 2 को हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि गजरौला के रहने वाले 50 साल के हरिपाल सिंह के भांजे की संस्कार मैरिज होम में सिकंदराबाद से बारात आयी थी और डीजे बजाने से रोकने को लेकर 2 गुटो में हुए झगड़े का बीच बचाव करने के दौरान पीट-पीटकर हरीपाल सिंह की हत्या कर दी गई। आरोप है कि संस्कार मैरिज होम में डीजे बज रहा था । डीजे बजाने से रोकने पर हरिपाल सिंह की वधू पक्ष के युवकों से हाथापाई हो गई, आरोप है कि हरिपाल सिंह को वधू पक्ष के लोगों ने इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। 

बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह का दावा है कि  डीजे बजाने को लेकर हुई हाथापाई के दौरान हरिपाल सिंह गिर पड़े और उनकी मौत हो गई । फिलहाल पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में जुटी है। और मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

Moulshree Tripathi