वीडियो कॉल पर प्रेमिका से हुआ विवाद, गुस्साए प्रेमी ने गोली मारकर की सुसाइड

punjabkesari.in Tuesday, Aug 02, 2022 - 11:56 AM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में उस समय हड़कंप मंच गया जब एक प्रेमी युवक ने वीडियो कॉलिंग के दौरान खुद को गोली मारकर सुसाइड कर ली। मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमिका ने वीडियो कॉलिंग के लिए प्रेमी को मना कर दिया। जिससे गुस्साए प्रेमी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतक का अपने दोस्त की बीवी से एकतरफा प्यार करता था जिसके चलते उसने यह कदम उठाया।

बता दें कि मामला हरदोई जिले के बेहटा गोकुल थाने के मानपुर का है। जहां के निवासी  कृष्ण गुप्ता के सबसे छोटे बेटे श्यामू गुप्ता(30) ने बीते दिन खुद को गोली मार के आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि श्यामू शादीशुदा था जिसके बाद भी उसके अपने दोस्त की बीवी के साथ प्रेम-प्रसंग था। इसी कड़ी में एक दिन श्यामू जब अपनी प्रेमिका से वीडियो कॉल के जरिए बात कर रहा था तो उसी दौरान उसने खुद को गोली मारली। श्यामू की इस हरकत का पता चलते ही सारे घर में हड़कंप मंच गया। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतक के पिता का कहना है कि श्यामू अपने दोस्त की बीवी से एकतरफा प्रेम करता था। इसी बात को लेकर  श्यामू और उसकी पत्नी के बीच अक्सर कहा-सुनी  होती रहती थी। जिसके चलते घर में हर रोज क्लेश होता था। साथ ही उन्होंने बताया कि श्यामू की इस हरकत का पता उसके दोस्त को भी चल गया था जिसके बाद उसने श्यामू के खिलाफ  पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में पुलिस ने श्यामू को अपनी हरकतों से बाज आने की हिदायत के साथ सुलह करा दी थी।

एसएचओ रंधा सिंह ने बताया है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। वही अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह ने बताया कि युवक ने वीडियो कॉल के दौरान तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या की है। इस मामले में आगे की कारवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static