नशे में टुन्न युवती ने जमकर मचाया उत्पात, घंटों चला सड़क पर ‘हाई वोल्टेज ड्रामा’

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 11:05 AM (IST)

इलाहाबादः कहते हैं शराब जब हद से बढ़ जाती है तो फिर इंसान अपना आपा खो बैठता है। फिर चाहे वो लड़का हो या लड़की। एेसा ही एक ताजा मामला इलाहाबाद का है। यहां एक युवती नशे में धुत्त जमकर उत्त्पात मचा रही है और वहां मौजूद लोगों के साथ बदसलूकी करती नजर आ रही है।

जानकारी के मुताबिक मामला इलाहाबाद के सिविल बस स्टेशन का है। यहां बीच सड़क देर रात एक युवती ने शराब के नशे की हालत में जमकर हंगामा किया। रास्ते से गुजरने वाले हर किसी के साथ गाली-गलौज की और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। इस दौरान कुछ समय के लिए बस स्टेशन के सामने राहगीरों का मजमा भी लगा रहा। इस पूरी घटना के दौरान सिविल लाइंस थाने की पुलिस भी वहां पर मौजूद रही पर किसी ने भी युवती को काबू में करने की जहमत नहीं उठाई। शराब के नशे में धुत युवती का हंगामा घंटों चलता रहा। 

हैरानी कि बात तो यह है कि आम लोगों के साथ खाकी भी तमाशबीन बनी रही। स्थानीय दुकानदारों की मानें तो यह युवती आए दिन बस स्टेशन के सामने राब पीकर हंगामा करती है। जिसे कोई भी रोकने और टोकने की हिम्मत नहीं करता, जिससे दुकानदारों के साथ ही बस स्टेशन पर आने वाले यात्रियों को भी काफी दिक्क़तों का सामना करना पड़ता है।

Ruby