चेतन चौहान के असामयिक निधन से व्यथित हूं : योगी

punjabkesari.in Sunday, Aug 16, 2020 - 07:17 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सैनिक कल्याण,होमगाडर्,प्रांतीय रक्षक दल एवं नागरिक सुरक्षा मंत्री चेतन चौहान के निधन पर शोक प्रकट करते हुये परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। चौहान का रविवार शाम करीब पांच बजे हरियाणा के गुरूग्राम में स्थित मेंदाता अस्पताल में निधन हो गया था।

 योगी ने ट्वीट किया ‘‘ पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी, मंत्रिमंडल में मेरे सहयोगी, श्री चेतन चौहान जी के असामयिक निधन का व्यथित कर देने वाला समाचार प्राप्त हुआ। प्रभु श्री राम, श्री चौहान जी के परिजनों को इस अपार दु:ख को सहने की शक्ति एवं दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें।ॐ शांति। मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकप्रिय जनप्रतिनिधि के रूप में श्री चौहान ने अपने विभागीय दायित्वों का कुशलतापूर्वक निर्वहन किया। श्री चौहान ने जन आकांक्षाओं का सदैव सम्मान रखा। वे अमरोहा जिले के नौगांवा सादात सीट से निर्वाचित हुये थे। वह दो बार लोकसभा सदस्य भी रहे।

उन्होने कहा कि श्री चौहान एक लोकप्रिय क्रिकेटर भी रहे और 40 टेस्ट मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया। उनके निधन से समाज,सरकार और खेल को अपूरणीय क्षति हुयी है।

Edited By

Ramkesh