बदायूं: विश्व हिंदू सेवा दल के जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, 4 दिन पहले जताई थी अनहोनी होने की आशंका

punjabkesari.in Saturday, Nov 19, 2022 - 12:25 PM (IST)

बदांयू: जिले में शनिवार सुबह विश्व हिंदू सेवा दल के जिला अध्यक्ष प्रदीप कश्यप की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं, घटना की जानकारी होने पर एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक परिवार ने गांव के ही लोगों पर कोटे के विवाद के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि 4 दिन पहले मृतक ने हत्या की आशंका जताई थी।

बता दें कि मूसाझाग थाना क्षेत्र के मरई गांव के  जंगल की झाड़ियों और पतेल के पास प्रदीप कश्यप विश्व हिंदू सेवा दल के जिला अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं, प्रदीप के शव के पास में एक तमंचा भी पुलिस को मिला है और उसकी सफारी गाड़ी भी पास में खड़ी हुई मिली । प्रदीप के सिर पर गोली मारी गई है और आशंका है कि प्रदीप के साथ में जद्दोजहद हुई है।

आपको बता दें कि मृतक आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप का करीबी था और कोटे की शिकायत लगातार डीएसओ और थाना अध्यक्ष से भी कर चुका था। 4 दिन पहले थाने में समझौता होने के बाद गांव में पंचायत हुई थी जिसके बाद प्रदीप की मानसिंह और उसके करीबियों ने प्रदीप की पिटाई कर दी थी। जिसकी शिकायत थाने में करने के बाद थाना अध्यक्ष ने कोई कार्रवाई नहीं की । 

जिसके बाद प्रदीप पर राशन कोटेदार ने बदला लेने की साजिश रच ली और रास्ते में प्रदीप की गाड़ी को रोक कर मारा पीट किया औऱ इसके बाद गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है वहीं घटना की जानकारी होने पर एसएसपी बदायूं डॉक्टर ओपी सिंह मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के परिजनों ने थाने में तहरीर दे दी है ।

Content Writer

Imran