पति की हरकतों से परेशान होकर टंकी पर चढ़ी पत्नी, 4 घंटे के हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद उतारा नीचे

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 03:27 PM (IST)

इटावाः उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जहां एक बहु अपने पति और ससुराली जन से परेशान होकर पानी की टंकी पर चढ़ गई। करीब 4 घंटे तक वह पानी की टंकी पर चढ़ी रही। इस हाईवोल्टेज ड्रामे में पुलिस के पसीने छूट गए। कड़ी मशक्कत के बाद बहु को ससुर द्वारा आश्वाशन देने पर टंकी से नीचे उतारा गया।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक थाना बसरेहर इलाके में उस समय लोगों की भीड़ जमा हो गई जब एक बहु अपने पति और ससुरालीजन से परेशान होकर पानी की टंकी पर चढ़ गई। दरअसल में रिया उर्फ़ जुली की शादी मदनमोहन से हुई थी। रिया के 2 मासूम बच्चे भी है। पति पत्नी के बीच कई दिनों से विवाद हो रहा था। यहां तक दोनों में मारपीट तक होने लगी थी।

4 घंटे तक चला हाईवोल्टेज ड्रामा
जिसके चलते रिया ने थाने में कई बार शिकायत की, लेकिन कार्रवाई ना होने से नाराज रिया शुक्रवार सुबह 7 बजे पानी की टंकी पर चढ़ गई। पानी की टंकी पर चढ़ने की खबर ग्रामीण और पुलिस को लगी तो सभी लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने रिया को समझाने के प्रयास किया, लेकिन करीब 4 घंटे के हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद रिया को पानी की टंकी से नीचे उतारा गया।

मारपीट करता है पति-पीड़ित
रिया का कहना है कि पति उसको खर्चे के तौर पर रूपए नहीं देते और मांगने पर मारपीट भी करते थे। उसका कहना है कि पति उसको हर तरह से प्रताड़ित करता है। जिसके चलते पति ने कई बार उसे फांसी लगाने का प्रयास किया है। 

क्या कहती है पुलिस 
इस पूरे मामले में सीओ सैफई का कहना है कि एक महिला है जापानी की टंकी पर चढ़ थी। उसकी समस्या ससुराल वालों से है। लड़की को नीचे उतार लिया गया है। जो भी मांगे हैं। उसको दोनों पक्षों के साथ बैठकर बात की जाएगी। 

Tamanna Bhardwaj