मंडल रेल प्रबंधक ने आनंद नगर रेलवे स्टेशन का किया औचक निरीक्षण, व्यवस्था दुरुस्त करने के दिए निर्देश

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 05:19 PM (IST)

महाराजगंजः जिले के आनंद नगर रेलवे स्टेशन का मंडल रेल प्रबंधक आदित्य कुमार ने औचक निरीक्षण किया है। वहीं, मंडल रेल प्रबंधक के औचक निरीक्षण की सूचना मिलते ही मंडल के अधीनस्थ अधिकारी भी रेलवे स्टेशन पर मौजूद रहे। आदित्य कुमार ने स्टेशन पर चल रहे निर्माण कार्यों को देखा और उनकी स्थिति व गुणवत्ता भी चेक की। साथ ही उन्होंने ने स्टेशन पर यात्रियों को मुहैया कराई जाने वाली सहूलतों का भी जायजा लिया और कुछ चीजों को लेकर उन्होंने नाराजगी व्यक्त कर वहां पर मौजूद अधिकारियों को सुधार करने के निर्देश दिए।

बता दें कि आज यानी सोमवार को मंडल रेल प्रबंधक आदित्य कुमार जिले के आनंद नगर रेलवे स्टेशन का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने स्टेशन के रखरखाव और यात्रियों को दिए जाने वाली सहूलतों का जायजा लिया।

इसके बाद उन्होंने मीडिया से भी बात की और बताया कि आज आनंद नगर रेलवे स्टेशन निरीक्षण किया गया है। निरीक्षण के दौरान तमाम खामियां सामने आई है, जिसे सुदृढ़ करने का निर्देश दिया गया है।

व्यवस्था दुरुस्त करने के दिए निर्देश
मंडल रेल प्रबंधक ने बताया कि यात्रियों को जो सुविधा मुहैया करवाई जा रही है, उनका भी जायजा लिया गया है। स्टेशन पर कुछ जगह टूटी फूटी चीजें भी पड़ी है और कहीं पेंटिंग की भी आवश्यकता है। इन सब कमियों को जल्द-जल्द ठीक करने के निर्देश दिए गए है।
वहीं, मंडल रेल प्रबंधक ने रेलवे स्टेशन की साफ-सफाई, पुस्तकालय, प्रतीक्षालय, पार्क का निरीक्षण करते हुए कुछ कमियों को दूर करने की हिदायत दी है। इस दौरान अपर मंडल रेल प्रबंधक संजय यादव, शिशिर सोमवंशी सहित अन्य तमाम अधिकारी मौजूद रहे।

Content Editor

Harman Kaur