डॉक्टरों द्वारा बाहर से दवा लिखने पर ऑफिस छोड़कर जिला अस्पताल पहुंचे DM, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Mar 23, 2022 - 07:46 PM (IST)

मऊ: उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार तो बन गई है लेकिन अभी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शपथ नहीं लिए हैं उससे पहले ही अधिकारी कार्रवाई करने में जुट गए हैं और ऑफिस छोड़ कर शिकायत का निस्तारण करने पहुंच रहे हैं।

ऐसा ही मामला मऊ जनपद में देखने को मिला जहां जिला अधिकारी अरुण कुमार को सूचना मिली थी जिला अस्पताल में डॉक्टरों के द्वारा मरीजों को बाहर की दवा लिखी जा रही है। जिसके बाद जिलाधिकारी ने ऑफिस छोड़कर दल बल के साथ जिला अस्पताल पहुंच गए और डॉक्टर के चेंबर में पहुंच गए। जहां जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल में कितनी दवाई हैं उसको चेक किया। वहीं जिलाधिकारी के अचानक जिला अस्पताल पहुंचने से अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया जिसमें मुख्य चिकित्सा अधीक्षक बृज कुमार सहित चेस्ट स्पेशलिस्ट डॉक्टर बीएल केसरवानी को जिलाधिकारी ने जमकर फटकार लगाया।

वहीं जिलाधिकारी ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि सूचना मिली कि जिला अस्पताल से डॉक्टरों के द्वारा मरीजों को बाहरी दवाई लिखी जा रही हैं। जिसके बाद हमने आकर निरीक्षण किया और काफी लोगों ने शिकायत भी किया था और यह सही पाया गया है। इस मामले को गंभीरता से देखते हुए डॉक्टरों की लिस्ट तैयार की जा रही हैं और इसमें जो भी डॉक्टर बाहर से दवा लिखा होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। साथ ही कहा कि जिला अस्पताल में दवाई मौजूद है और डॉक्टर को बाहर की दवाई नहीं लिखना है बावजूद इसके डॉक्टर बाहर की दवाई लिख रहे हैं इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static