DM के नोटिस के बाद प्रियंका वाड्रा ने शुरू किया ट्विटर वार- ‘आगरा मॉडल’ पर CM योगी से किया सवाल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 23, 2020 - 03:59 PM (IST)

लखनऊ/आगरा: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा का उत्तर प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के प्रसार को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार पर ट्विटर वार जारी है। आगरा मॉडल का माखौल उड़ाने वाली एवं डीएम आगरा द्वारा नोटिस भेजे जाने पर प्रियंका वाड्रा ने एक और ट्वीट कर सीएम योगी आदित्यनाथ से सवाल किया है।

बता दें कि आगरा में कोरोना से 48 घंटे में मौत के आंकड़ों को ट्वीट कर घिरी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्विटर वार शुरू कर दिया है। आगरा डीएम की तरफ से नोटिस भेजे जाने के बाद प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर आगरा में कोरोना से मौत के अपने आंकड़ों में करेक्शन करते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा है।


प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट कर लिखा कि, “आगरा में कोरोना से मृत्युदर दिल्ली व मुंबई से भी अधिक है। यहां कोरोना से मरीजों की मृत्यदर 6.8% है। यहां कोरोना से जान गंवाने वाले 79 मरीजों में से कुल 35% यानि 28 लोगों की मौत अस्पताल में भर्ती होने के 48 घण्टे के अंदर हुई है। ‘आगरा मॉडल’ का झूठ फैलाकर इन विषम परिस्थितियों में धकेलने के जिम्मेदार कौन हैं ? मुख्यमंत्री जी 48 घंटे के भीतर जनता को इसका स्पष्टीकरण दें और कोविड मरीजों की स्थिति और संख्या में की जा रही हेराफेरी पर जवाबदेही बनाएं।”

 

Edited By

Umakant yadav