CM योगी ने कांग्रेस और द्रमुक पर साधा निशाना, कहा- महिलाओं को सुरक्षा देने में नाकाम

punjabkesari.in Thursday, Apr 01, 2021 - 10:06 AM (IST)

कोयंबटूर\लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कांग्रेस और द्रमुक पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि दोनों पार्टियां महिलाओं को सुरक्षा देने में नाकाम रही हैं। उन्होंने दोनों गठबंधन सहयोगियों पर वंशवाद की राजनीति को लेकर भी निशाना साधा। हाल ही में द्रमुक सांसद ए राजा समेत कुछ नेताओं द्वारा की गई कथित अभद्र टिप्पणियों का हवाला देते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि इससे साबित होता है कि यदि ये पार्टियां सत्ता में आती हैं तो महिलाएं सुरक्षित नहीं रहेंगी।

कोयंबटूर दक्षिण सीट से भाजपा प्रत्याशी वनती श्रीनिवासन के पक्ष में एक रैली को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि तमिलनाडु को औद्योगिक और आर्थिक रूप से विकसित करने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हमेशा से ‘विजन' रहा है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा-अन्नाद्रमुक गठबंधन सत्ता में आता है तो राज्य को विकास के लिए और धन दिया जाएगा।

आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा नीत सरकार ने कोयंबटूर शहर को ‘रक्षा गलियारा' बनाने के लिए चिह्नित किया है जहां रक्षा क्षेत्र से जुड़े उपकरणों का उत्पादन किया जाएगा और लोगों को बड़े स्तर पर रोजगार मिलेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने तमिलनाडु के लोगों को राम मंदिर के निर्माण के लिए करीब 120 करोड़ रुपए देने के लिए भी धन्यवाद दिया। आदित्यनाथ दिन में पुलियाकुलम भगवान गणेश मंदिर गए और वहां पूजा-अर्चना की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static