BJP विधायक के बयान पर बोले अठावले-मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी से सहमत नहीं, हो कार्रवाई

punjabkesari.in Sunday, Jan 20, 2019 - 02:07 PM (IST)

लखनऊः यूपी की मुगलसराय से बीजेपी विधायक साधना सिंह बसपा प्रमुख मायावती पर अशोभनीय टिप्पणी कर मुसीबत में फंस गई हैं। जिसके चलते सभी महिला विधायक के बयान की निंदा कर रहे हैं। वहीं केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले मायावती के समर्थन में आ गए हैं। उन्होंने बीजेपी विधायक की निंदा करते हुए कहा कि हमारी पार्टी बीजेपी के साथ है, लेकिन हम मायावती के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी से सहमत नहीं हैं। वह हमारे दलित समुदाय की एक मजबूत महिला हैं, एक अच्छी प्रशासक हैं। उन्होंने बीजेपी विधायक पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं खबरों के मुताबिक महिला आयोग विधायक को नोटिस जारी करेगा।

इससे पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ट्वीट (Tweet) कर लिखा है कि मुगलसराय (Mughalsarai) से बीजेपी की महिला विधायक ने जिस तरह के आपत्तिजनक अपशब्द सुश्री मायावती जी के लिए प्रयोग किए हैं वे घोर निंदनीय हैं। ये बीजेपी के नैतिक दिवालियापन और हताशा का प्रतीक है। ये देश की महिलाओं का भी अपमान है।

साधना सिंह ने SP-BSP गठबंधन पर हमला बोलते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ शनिवार को अभद्र टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि मायावती ना तो नर लगती हैं ना नारी। इसके साथ ही BJP विधायक ने गेस्ट हाउस कांड की याद दिलाते हुए मायावती को महिला जाति पर कलंक बताया और कहा कि उन्होंने सत्ता के लिए चीरहरण करने वालों से हाथ मिला लिया है।

Ruby