जमाती मौत ना बाटें बाहर निकलें और जिंदगी देने का काम करें: श्रीकांत शर्मा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 22, 2020 - 06:56 PM (IST)

लखनऊ: योगी सरकार में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि जमाती मौत न बाटें बाहर निकलें और जिंदगी देने का काम करें। छुपे हुए जमाती बाहर निकलें और पुलिस को सूचना दें ताकि उनका पूरा इलाज हो सके। उन्होंने कहा कि कोरोना एक बीमारी है यह जाति या धर्म के हिसाब से नहीं अटैक करती है। उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा अपनी सुरक्षा को समझते हुए अपनी जानकारी पुलिस या हेल्पलाइन नम्बर पर दें जिसमें सभी का भला है, साथ उनके परिवार का भी भला है।

 शर्मा ने कहा कि इस संकट की घड़ी में लोगों ने अपने संयम का परिचय दिया है। जनता ने PM का सम्मान किया। उन्होंने कहा कि PM मोदी द्वार सही समय पर सही फैसला लिया गया जिससे आज हम कई देशों से बेहतर है। उन्होंने कहा कि अभी कोरोना महामारी का खतरा अभी टला नहीं है। हमें अभी अपनी सुरक्षा के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का प्रयोग करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि किसानों को मॉस्क ,सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर के ही अपने खेती का काम करना होगा, तभी इस महामारी को हराने में सफल हो पाएगें। मंत्री ने बताया कि इस संकट की घड़ी में हमारे देश की सेना,पुलिस डॉक्टर जनता की सेवा कर रहें है। हमें कोरोना योद्धाओं को सैल्यूट घर पर रहें सुरक्षित रहें स्वस्थ रहें क्योंकि आप अपने परिवार के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static