''शेर प्रधानमंत्री के सामने सवा शेर बनने की इच्छा न रखें राहुल गांधी''

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 05:12 PM (IST)

वाराणसीः केंद्रीय राज्यमंत्री अश्वनी चौबे ने राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि वे शेर प्रधानमंत्री के सामने सवा शेर बनने की इच्छा न रखें।

इतना ही नहीं मीडिया से रूबरू हुए अश्वनी चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने गरीबी  देखी है, राहुल गांधी ने नहीं देखी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का भाषण तथ्यहीन होता है। संसद में न बोलने देने के आरोप पर केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा लोकसभा में राहुल गांधी गूंगे की तरह बैठे रहते हैं। पार्लियामेंट को चलने नहीं दिया। कांग्रेस की क्या भूमिका रही सबने देखा है।

अश्वनी इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आंबेडकर जी को पहली बार लोकसभा तक भी नही जाने दिया। कांग्रेस ने आंबेडकर और दलित समाज को बहुत यातनाए दी हैं। इतना ही नहीं दलित नेता जगजीवन बाबू तक को कांग्रेस ने बढ़ने नहीं दिया। अब वे शेर प्रधानमंत्री के सामने सवा शेर बनने की इच्छा रख रहे हैं। राहुल सिर्फ वंशवाद को बढ़ाने की राजनीति कर रहे हैं। वे संविधान की बात न करें।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। लेकिन उनके गुमराह करने के झांसे में जनता नहीं आने वाली। 2019 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2 तिहाई बहुमत की सरकार बनने जा रही है। कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस को श्मसान जाने के लिए चार लोग भी नही मिलेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री दलितों के नाम पर उन्हें बरगलाते नहीं हैं। पीएम के दिल में दलित बंधुओं के लिए स्थान है।

Punjab Kesari